Rishi Kapoor Blessing Doctor, Video Goes Viral On Social Media – अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर ने डॉक्टर को दिया ऐसा आशीर्वाद, वायरल हुआ वीडियो

0
32


मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की बुधवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर के हसंते हुए चेहरे को देखकर किसी को नहीं लगा था कि वे यूं अचानक ये दुनिया छोड़कर चले जाएंगे। अस्पताल में एडमिट होने के बाद का ऋषि का एक वीडियो सोशल मीडिया सामने आया। जिसमें अभिनेता बेड पर लेटे हुए हैं और एक डॉक्टर उनके पास बैठा नजर आ आया।

 

rishi kapoor

वीडियो में डॉक्टर ने ऋषि को ‘तेरे दर्द से दिल आबाद रहा’ सॉन्ग सुनाया। इस दौरान ऋषि हसंते हुए दिखे। जैसे यह सॉन्ग पूरा हुआ ऋषि ने डॉक्टर के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया। अभिनेता ने कहा, ‘मेरा आशीर्वाद आपके साथ है, बहुत तरकी करो, सफलता प्राप्त करो, मेहनत करो, देखों शोहरत, नाम ये सब आता मेहनत के बाद, जब आप मेहनत करोंगे और थोड़ी किस्मत साथ देंगी तो फल आपने आप पेड़ों पर लगेंगे। बस यही बात हमेशा याद रखना।’ हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये वीडियो अभी का है या पहले का।

No data to display.last_bye.jpg

लेकिन ऋषि कपूर को नहीं पता था कि उनका यह आशीर्वाद आखिरी होगा। इसके बाद वे किसी और को आशीर्वाद नहीं दे पाएंगे और इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगे। लेकिन कहना होगा कि मौत के आखिरी घंटों में भी ऋषि कपूर के चेहरे पर किसी तरह की कोई सिकन नहीं थी। उनके चेहरे पर लगातार मुस्कुराहट बनी रही।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here