Rishi Kapoor Did Not Keep Ranbir’s Nick Name, Had To Face Many Problem – ऋषि कपूर ने नही रखा रणबीर का निक नेम, करना पड़ा था कई परेशानियों का सामना

0
38


नई दिल्ली। बॉलीवुड में स्टार्स के निकनेम के बारे में हर कोई जानना चाहता है। क्योकि इन स्टार्स के नाम के पीछे ही इनकी असली पहचान छिपी होती है। जिस तरह से कपूर खानदान में हर स्टार्स का निकनेम है जिनके द्वारा वो अपने असली नाम के साथ ही निक नेम से भी जाने जाते हैं। जिस तरह से ऋषि कपूर के बचपन का नाम चिंटू हैं। लेकिन चिंटू जी ने अपने बेटे का कोई निकनेम नही रखा। क्या आप जानते है इसके बारे में..

ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें निक नेम से पुकारना बिल्कुल भी अच्छा नही लगता है। इसलिये मैने अपने बच्चो को कोई भी निक नेम नहीं दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है कि उन्होनें कोई भी नाम नही रखा। तो इसके पीछे की वजह है ऋषि कपूर का लेटेस्ट पोस्ट। इस पोस्ट में ऋषि कपूर ने बताया कि निक नेम की वजह से उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

ऋषि कपूर ने बताई वजह

ऋषि ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात को शेयर करते हुए लिखा, ऋषि कपूर के नाम पर वापस आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। पैरेंट्स को अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए।मैंने ऐसा कभी नहीं किया।

अपने ट्वीट में ऋषि ने इस बात का भी खुलासा करते हुए कहा कि मैने अपने दोनों बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर का कोई निक नेम नहीं रखा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here