Rishi Kapoor Tweet About His Health Update – दिल्ली प्रदूषण के चलते ऋषि कपूर की हुई थी तबीयत खराब, ट्वीट कर दी ठीक होने की जानकारी

0
83


नई दिल्ली। बीते रविवार यानी की 2 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अचानक से तबीयत खराब हो गई थी। ऋषि कपूर को दिल्ली के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अचानक से उनकी हालत खराब हो जाने की खबर ने उनके प्रशंसकों को काफी दुखी कर दिया था। उस वक्त किस वजह से वो अस्पताल में एडमिट हुए किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी।

Rishi Kapoor

अब ऋषि कपूर ने दो ट्वीट कर अपनी सेहत का हाल बताया है। उन्होंने ऑफिशल अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘डियर फैमिली, फ्रैंड्स, विरोधियों और फॉलोअर्स। मेरी तबीयत के बारें में आपकी चिंताओं से मैं अभिभूत हूं। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहा था और पलूशन और मेरे न्यूट्रोफिल्म के लो काउंट के कारण मुझे इन्फेक्शन हो गया और मुझे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।’

ये भी पढ़ें: दिल्ली अस्पताल में एडमिट हुए अभिनेता ऋषि कपूर, शूटिंग को छोड़ आलिया भट्ट संग पहुंचे रणबीर कपूर

अस्पताल में भर्ती होने की वजह भी बताई उन्होंने कहा कि मुझे पिछले कुछ दिनों से बुखार था और जांच में डॉक्टरों को एक पैच मिला जो आगे चलकर निमोनिया बन सकता था। अब इस बीमारी का इलाज हो गया है। लेकिन लगता है लोग कुछ और ही सोच रहे थे। मैं हर तरह की आशंकाओं को खरीज करता हूं और मैं आगे भी इसी तरह आपका मनोरंजन करता रहूंगा।

बता दें कि ऋषि कपूर की जब तबीयत खराब होने की खबर सामने आई तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की फिल्म की शूटिंग को बीच में छो़ड़कर दिल्ली की ओर रवाना हो गए थे। वो अपने भाई अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी में भी नहीं जा पाए थे।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here