Rishi Kapoor’s Death About His Related Stories – जब सलमान खान ने सरेआम रणबीर कपूर को मारा था थप्पड़, बुरी तरह से भड़क गए थे पिता ऋषि कपूर

0
41


नई दिल्ली। बॉलीवुड का मायानगरी को इन दिनों काफी बुरी नजर लग गई है अभी इस इंडस्ट्री में एक सितारे के खो जाने की खबर से पूरी मायानगरी शोक में डूबी थी कि दूसरी खबर ने सभी को तोड़कर रख दिया है लोग इस दुख भरी घड़ी से उबर नही पा रहे है। ऋषि कपूर की अचानक हुई मौत से अब जल्द ही उबर पाना मुश्किल है।

खासकर रणवीर के लिये जब वो हर घड़ी में अपने बच्चे के साथ खड़े रहते थे। उन्होनें हर पल रणबीर को सभाले रखने में भरपूर सहयोग दिया था फिर चाहे बात घर की हो या फिर से बाहर की। आज हम आपको इसी से जुड़ा एक वाकया बता रहे है।

ये बात उस समय की है जब सलमान और रणबीर कपूर के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है, दोनों सितारे काफी समय से एक दूसरे को इग्नोर करते आ रहे हैं। दोनों स्टारर्स के बीच के फांसले की वजह एक लड़की को लेकर दोनों का अट्रैक्शन माना जाता है। बतादें जबसे कटरीना ने सलमान से नाता तोड़ रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया तबसे दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा हो गया है।

वैसे रणबीर और सलमान के बीच झगड़े की वजह कटरीना के साथ रणबीर का अफेयर नहीं बल्कि कटरीना के रणवीर के जीवन मे आने से पहले ही विवाद शुरू हो चुका था। ये बात उस समय की है जब रणबीर के बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की थी। रणबीर और सलमान का मुम्बई के एक मशहूर पब में आमान-सामना हो गया था, जिसमें दोनों के बीच बहस हुई और बात हाथापाई तक पहुंच गई, सलमान का गुस्सा सतवें आसमान पर पहुंच गया, सलमान ने रणबीर को तमाचा रशीद कर दिया। रणबीर सलमान की इस हरकत से आगबबूला हुए और पार्टी छोड़कर निकल गए। जानकार ये कहते हैं कि बाद में सलमान के पिता सलीम खान ने पहले सलमान की क्लास लगाई और बाद में रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर से माफी मांगी।

वही पुरानी घटना की वजह से दोनों के बीच अदावत बनी रही और बाद में कटरीना की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार और बढ़ गई। अब तो आलम ये है कि रणबीर और सलमान जब किसी इवेंट्स में साथ होते हैं तो एक दूसरे से दूरियां बना कर रखते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here