RME Notification For Tradesman Constable Released – BSF Tradesman Vacancy 2020: ट्रेड्समैन कांस्टेबल के लिए आरएमई अधिसूचना जारी

0
20


बीएसएफ ट्रेड्समैन भर्ती 2020: महानिदेशक, सीमा सुरक्षा बल ने उन उम्मीदवारों के लिए परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं, जिन्होंने समीक्षा चिकित्सा परीक्षा (आरएमई) के लिए अपील की है।

बीएसएफ ट्रेड्समैन भर्ती 2020: (BSF Tradesman Vacancy 2020) महानिदेशक, सीमा सुरक्षा बल ने उन उम्मीदवारों के लिए परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं, जिन्होंने समीक्षा चिकित्सा परीक्षा (आरएमई) (Review Medical Examination (RME)) के लिए अपील की है। बीएसएफ ने एक नोटिस जारी किया है जिसमें कहा गया है कि परीक्षा तिथियां वेबसाइट https://bsf.gov.in पर परिणाम टैब के तहत प्रकाशित की गई हैं क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट www.bsf.nic.in कुछ तकनीकी कारणों से काम नहीं कर रही है।

आरएमई फॉर गार्ड / ट्रेड्समैन (RME for Guard/Tradesmen) 10 फरवरी, 2020 से 24 फरवरी, 2020 तक और गार्ड / तकनीकी के लिए 15 फरवरी, 2020 से 26 फरवरी, 2020 तक आयोजित किए जाएंगे।

BSF RME का कंपोजिट हॉस्पिटल BSF, जालंधर कैंट, पंजाब, पिन कोड -144006 में किया जाएगा।

बीएसएफ समीक्षा चिकित्सा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड सभी पात्र उम्मीदवारों को संबंधित भर्ती एजेंसियों / बीएसएफ मुख्यालय द्वारा डाक के माध्यम से भेजा गया है। पात्र उम्मीदवारों की सूची और आरएमई तिथि आधिकारिक वेबसाइट – https://bsf.gov.in पर “परिणाम” टैब के तहत पोस्ट की गई है।

उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है जब भी आधिकारिक वेबसाइट www.bsf.nic.in काम करना शुरू कर देगी भविष्य की जानकारी उसी पर प्रकाशित की जाएगी, इसलिए उन्हें इसकी जांच करनी चाहिए।

बीएसएफ ने 2019 में 1763 गार्ड (ट्रेडमैन) और 207 गार्ड (तकनीकी) की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया थे।

ये रिक्तियां अस्थायी हैं लेकिन स्थायी होने की संभावना है। ये रिक्तियां वेतन मैट्रिक्स लेवल -3 में हैं, वेतनमान 21,700- रु। 69,100 / – और अन्य भत्ते भी स्वीकार्य हैं।

















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here