RPSC Constable Bharti 2019: Rajasthan Govt Extend Dates – RPSC कांस्टेबल भर्ती 2019: 11 से 25 फरवरी तक कर सकेंगे आवेदन में संशोधन

0
37


अभ्यर्थी आवेदन में स्वयं का नाम, पिता का नाम एवं आवेदन पत्र की संख्या के अतिरिक्त कोई भी संशोधन कर सकते हैं।

राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल (सामान्य एवं चालक पद) भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र में 11 फरवरी से लेकर 25 फरवरी की मध्यरात्रि 11.59 बजे तक संशोधन किए जा सकेंगे। एडीजी प्रशाखा माथुर ने बताया कि आवेदन पत्र भरे जाने की अंतिम दिनांक से 15 दिवस तक ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन का अवसर दिया जाएगा। अभ्यर्थी आवेदन में स्वयं का नाम, पिता का नाम एवं आवेदन पत्र की संख्या के अतिरिक्त कोई भी संशोधन कर सकते हैं। इसके लिए उसे 300 रुपए का शुल्क देना होगा। एसएसओ आइडी एवं पासवर्ड के आधार पर हुए संशोधन के लिए अभ्यर्थी स्वयं जिम्मेदार होगा।

फार्मासिस्ट के अनुभव में संशोधन 10 तक
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से फार्मासिस्ट सीधी भर्ती परीक्षा-2018 के अनुभव अवधि की गणना में संशोधन के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 फरवरी तक पुन: खोले हैं। अब उक्त परीक्षा के पुराने एवं नए आवेदक अनुभव अवधि की गणना के साथ-साथ ईडब्ल्यूएस श्रेणी में 13 फरवरी तक नि:शुल्क संशोधन कर सकेंगे। उल्लेखनीय है कि कई अभ्यर्थियों को ऑनलाइन संशोधन में तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही बोर्ड द्वारा पूर्व प्राथमिक शिक्षा अध्यापक सीधी भर्ती 2018 में दिव्यांगजन को 11 से 18 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन में संशोधन का समय दिया है। इसके लिए प्रमाण पत्र बोर्ड कार्यालय, दुर्गापुरा जयपुर में जमा कराना होगा।







Show More



























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here