Russell’s Place In Windies T20 Team Thomas And Hope Also Return – वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में रसेल को मिली जगह, थामस और होप की भी वापसी

0
37


Windies Cricket Team ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले टी-20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान किया। इस मैच में तीन दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई है।

जमैका : विंडीज (Windies Cricket Team) और श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket Team) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है। इसके बाद दो मैचों टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी खेली जानी है। इसके लिए विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। इस टीम में काफी लंबे समय बाद तेज गेंदबाजी हरफनमौला आंद्रे रसेल की वापसी हुई है।

शाई होप का शतक बेकार, रोमांचक वनडे में श्रीलंका ने विंडीज को दी एक विकेट से मात

ओशेन थामस को भी मिली टीम में जगह

विंडीज चयन समिति ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में आंद्रे रसेल के अलावा तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस की भी वापसी कराई है। 31 साल के रसेल ने अपना आखिरी टी-20 मैच दो साल पहले 2018 में खेला था। वह 2019 के एकदिवसीय विश्व कप की विंडीज टीम में भ्ज्ञी शामिल थे। विश्व कप के दौरान ही पैर में चोट लग जाने के कारण वह टीम से बाहर हो गए थे। इसके बाद से वह विंडीज टीम से बाहर ही चल रहे थे। विंडीज के लिए 47 टी-20 मैच खेल चुके रसेल ने चोट से उबर कर अब टीम में वापसी की है।

वनडे में शानदार प्रदर्शन कर रहे होप को भी मिली जगह

श्रीलंका के खिलाफ चल रहे टी-20 सीरीज में शाई होप को भी जगह दी गई है। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीन वनडे मैच की सीरीज के पहले मैच में शानदार शतक जड़ने का ईनाम मिला है। हालांकि इस मैच में विंडीज को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में होप ने शतक लगाने के अलावा विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने चार कैच लपके थे। बता दें कि होप लंबे समय से वनडे में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

मेजबान श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 4 और दूसरा मैच 6 मार्च को पल्लेकल स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

IND vs NZ : पहले टेस्ट में भारत पर मंडरा रहा है हार का खतरा, दूसरी पारी में 144 पर चार विकेट खोए

विंडीज की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है

किरोन पोलार्ड (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, शाई होप, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, ड्वेन ब्रावो, फैबियन एलेन, रोवमैन पॉवेल, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, हैडेन वॉल्श जूनियर और केसरिक विलियम्स।












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here