Sachin Pulled Ganguly Yuvraj Gave Advice Become Professional – सचिन ने की गांगुली की खिंचाई तो युवराज ने दी नसीहत, कहा- प्रोफेशनल हो जाइए

0
23


Sourav Ganguly ने अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी यादों से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन और युवराज ने उनकी खिंचाई कर डाली।

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली तो सचिन तेंदुलकर ने संकेतों में गांगुली की खिंचाई कर दी। इतना ही नहीं गांगुली को ट्रॉल करने में टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए नसीहत दे डाली- दादा अब तो प्रोफेशनल हो जाओ।

गांगुली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी एक तस्वीर

गुरुवार को सौरव गांगुली ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए एक टेस्ट मैच की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिया- शानदार यादें। यह तस्वीर उनके और राहुल द्रविड़ के डेब्यू मैच की बताई जाती है। अपने पहले मैच में ही उन्होंने शतक जड़ दिया था। इस तस्वीर में वह शतक जड़ने के बाद दर्शकों का अभिवादन कर रहे हैं। इसी तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने उनकी खिंचाई कर डाली।

रॉबिन सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने अमीरात क्रिकेट टीम के नए डायरेक्‍टर

सचिन ने दिलाई लॉर्ड्स की याद

गांगुली की इस तस्वीर पर सचिन तेंदुलकर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर हमें सौरव के उस शानदार पारी की याद दिलाती है। इसके बाद उन्होंने दादा की खिंचाई करते हुए गांगुली के शर्टलेस तस्वीर की याद दिला डाली। उन्होंने इसके आगे लिखा कि इसके साथ ही सौरव से जुड़ा एक और वाकया याद आता है। जो लॉर्ड्स में हुई थी। सचिन नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल मैच का जिक्र कर रहे थे, जिसमें जीत के बाद गांगुली ने पैवेलियन में अपनी शर्ट उतार कर हवा में लहराई थी।

आईसीसी ने कहा- सुपर ओवर की जगह खेल सकते हैं पेपर, सिजर, रॉक का खेल

युवराज एक कदम और आगे बढ़े

सचिन के बाद इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने भी कमेंट किया। वह दादा को ट्रॉल करने में सचिन से भी एक कदम आगे निकल गए। उन्होंने गांगुली की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए साफ-साफ लिखा- दादा लोगो तो हटा लीजिए। अब आप बीसीसीआई अध्यक्ष हैं। कृपया, प्रोफेशनल हो जाइए। युवराज का इशारा इस तस्वीर पर लगे कंपनी के लोगो की तरफ था। गांगुली ने इस लोगो के साथ ही तस्वीर पोस्ट की है।












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here