Saina Nehwal shocked after Taiwanese athlete at All England tests positive for coronavirus

0
42


हाल ही में समाप्त ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाली ताइवानी टीम की एक सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस से पीड़ित पाई गई है। इस खबर के बाद भारतीय खिलाड़ियों में भी दहशत है। ताइवान की मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक डेनमार्क की खिलाड़ी हैं। क्रिस्टीयन विटिन्गुस ने ताइवानी टीम की सदस्य के कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि की है।

ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में भारतीय खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था। भारत की ओर से सायना नेहवाल, एचएस प्रणॉय, अश्विनी पोनप्पा, पारुपल्ली कश्यप और पीवी सिंधु वहां खेली थीं। इन खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट को रद्द नहीं करने को लेकर आयोजकों की आलोचना भी की थी।

कोरोना वायरस: मैरीकॉम की लापरवाही आई सामने, विदेश से लौट राष्ट्रपति भवन में हुए कार्यक्रम में हुईं शामिल

विश्व बैडमिंटन महासंघ ने शुक्रवार को अपने सभी आयोजनों को स्थगित करने की घोषणा की थी, लेकिन ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में एक टीम के सदस्य के कोरोना से पीड़ित पाए जाने के बाद खिलाड़ियों में दहशत का माहौल है।

ताइवानी टीम की एक सपोर्ट स्टाफ के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर पर सायना नेहवाल और अश्विनी पोनप्पा ने हैरानी जाहिर की है।

बता दें कि कुछ दिन पहले सायना नेहवाल ने भी कोरोना वायरस के दौरान ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप कराने को लेकर सवाल उठाए थे। सायना नेहवाल ने कहा है कि इस चैंपियनशिप को आयोजित करने का मकसद केवल पैसा था। इसमें खिलाड़ियों की जिंदगी और सुरक्षा से ज्यादा पैसे को अहमियत दी गई। 

सायना ने ट्वीट किया, ”मैं केवल एक बात सोच सकती हूं कि खिलाड़ियों की सुरक्षा और भावनाओं के बजाय वित्तीय हितों को अधिक तवज्जो दी गई। इसके अलावा पिछले सप्ताह ऑल इंग्लैंड ओपन 2020 को जारी रखने का कोई अन्य कारण नहीं था।”

कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में कई खेल टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए थे, लेकिन ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन को जारी रखा गया था। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने हालांकि ऑल इंग्लैंड ओपन समाप्त होने के बाद अपने सभी टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया थ


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here