Salman Khan Gives Salary To Radhe Workers In Coronavirus Lockdown – कोरोना वायरस के बीच सलमान खान बने मसीहा, शूटिंग ना होने पर भी राधे के क्रू मेंबर्स के खातों में भेजे पैसे!

0
5


नई दिल्ली | लॉकडाउन के चलते पूरे देश के लोगों के काम और आमदनी पर भी इसका असर पड़ा है। लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं लेकिन कुछ सेक्टर हैं जहां ये मुमकिन नहीं वहां लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है ऐसे में सलमान खान ने अपनी फिल्म में काम करने वालों के लिए अपना बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने बिना शूटिंग हुए ही राधे के क्रू मेबर्स को सैलरी दे दी है। इससे पहले भी सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की सहायता की थी और सलमान अपनी ही फिल्म के लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं।

सुत्रों के मुताबिक, सलमान ने फिल्म राधे की शूटिंग 26 मार्च से 2 अप्रैल तक शेड्यूल की थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन हो गया और किसी भी प्रकार की शूटिंग अभी नहीं हो रही है। ऐसे में सलमान को अपने क्रू मेंबर्स की फ्रिक जरूर हुई होगी और उन्होंने उनके खाते में रुपए भेज दिए।

सलमान की इस दरियादिली को देखकर फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हालांकि सलमान या उनकी टीम की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते राधे की शूटिंग भले ही अभी रुकी हुई है लेकिन सलमान का पूरा फोकस फिल्म पर है। वो आजकल अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में रह रहे हैं क्योंकि वहीं से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। सलमान अपनी फिल्म को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं करना चाहते हैं इसीलिए वो अपने वर्क फ्रॉम होम में लगे हुए हैं। हालांकि इस बीच वो अपने भांजे आहिल के साथ वक्त बिताने का पूरा टाइम निकाल लेते हैं। वहीं फिल्म को राधे को लेकर डायरेक्टर प्रभू देवा भी काफी सीरियस हैं वो अपने घर यानी चेन्नई से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में लगे हुए हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here