Salman Khan Will Be Seen In Sooraj Barjatya Film – सूरज बड़जात्या की फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, ऐसे किरदार में आएंगे नजर

0
26


सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्में कर चुके निर्देशक सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म भी सलमान के साथ ही करने वाले हैं। सूरज बड़जात्या एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म की कहानी लॉक हो चुकी है और सलमान उसमें काम करने के लिए रजामंदी भी दे चुके हैं। मैंने अपना आइडिया सलमान के साथ डिसकस किया है और उन्हें भी यह पसंद आया है। यह पूरी तरह से एक फैमिली फिल्म होगी, जिसमें ड्रामा और इमोशन भी होगा।

salman khan

अवनीश करेंगे डायरेक्टर डेब्यू
फिलहाल सूरज अपने छोटे बेटे अवनीश की फिल्म पर फोकस कर रहे हैं, जिसके जरिए वे डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि 2017 के आखिर में मैं सलमान भाई के साथ अपनी फिल्म लेकर तैयार था। उस वक्त मैं अपनी फिल्म की कहानी आधी लिख चुका था, लेकिन तभी अवनीश ने कहा कि वह डायेक्टर के तौर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 30 साल बाद किसी कंपनी में एक डायरेक्टर को लॉन्च करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। इसलिए मैंने अपनी फिल्म बीच में ही रोक दी। यह पूरी तरह से अवनीश की फिल्म है और मैं बस उन्हें गाइड कर रहा हूं।

 सलमान की आने वाली फिल्में
फिलहाल सलमान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में बिजी है। फिल्म ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ की शूटिंग काफी पहले शुरू हो चुकी है। इसके अलावा उन्होंने 2021 के लिए ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के नाम का ऐलान कर चुके है।

salman khan


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here