Salman Khan’s Heroine Bhagyashree Is Celebrating Her Birthday – सलमान खान से प्यार करने वाली अभिनेत्री रातों-रात बनी थी स्टार,जीं रही हैं गुमनाम जिंदगी

0
7


नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर समय नई फिल्में बनती रहती है उसी तरह से हर एक्टर इसमें काम करके अपने किरदार से ऐसी छवि छोड़ जाताल हैकि लोग उसे भूल नही पाते। ऐसी ही एक फिल्म थी साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ । जिसमें सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन भाग्यश्री(Bhagyashree) का चेहरा आज तक कोई भूल नही पाया है। उस दौर की इस अभिनेत्री नें अपने मासूम से चेहरे से हर किसी का दिल जीत ही लिया था। ये फिल्म हर किसी फिल्म से काफी अलग होने के कारण काफी हिट साबित ही थी।

करीना कपूर का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, वायरल हुई तस्वीरें

bhagyashree.jpg

आज इसी एक्ट्रेस भाग्यश्री(Bhagyashree) का जन्म दिन है। 23 फरवरी 1969 को जन्मीं भाग्यश्री पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गईं थीं। इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड से नावाजा भी या था। लेकिन जिसे तरह से यह अक्ट्रेस रातों रात स्टार बनी उसी तरह से वह अचानक बॉलीवुड से दूर चली भी चली गई। काफी कम उम्र में भाग्यश्री ने शादी कर ली। उन्होंने अभिनेता और निर्माता हिमालय दासानी के साथ सात फेरे लिए। शादी का असर उनके करियर पर पड़ा और उन्हें फिल्में मिलनीं कम हो गईं।

bhagyashree-2.jpg

शादी के बाद भाग्यश्री ने अपने पति के साथ कुछ ही फिल्में कीं इसके बाद उन्हें फिल्में मिलना ही बंद हो गई। क्योकि वो सिर्फ अपने पति के साथ ही काम करना चाहती थीं। जिसके चलते निर्माता भी उन्हें फिल्में ऑफर करने से बचते थे। भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम किया।लेकिन उन्हें वहा भी वो सफलता नही मिली जिसकी वो हकदार थी।

काम नहीं मिलने के चलते भाग्यश्री ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली। हालांकि कई फिल्मों में वो साइड रोल करती नजर आईं। हिमालय और भाग्यश्री के दो बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका हैं। अभिमन्यु ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू किया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here