Samsung Galaxy A21s Specifications Leak Before Launch Know Expected Price – Samsung Galaxy A21s की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन हुई लीक, जानें संभावित कीमत

0
89


टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी ए21एस (Samsung Glaxy A21s) को लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन लॉन्चिंग से ठीक पहले ही इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन लीक हो गई है। इस बात की जानकारी भारतीय टिप्सटर सुधानशू अंभोर के ट्विटर अकाउंट से मिली है। हालांकि, कंपनी ने अब तक सैमसंग गैलेक्सी ए21एस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें: Redmi Note 9 सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन 30 अप्रैल को होगा लॉन्च, मिल सकते हैं शानदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी ए21एस की संभावित स्पेसिफिकेशन
टिप्सटर सुधानशू अंभोर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सैमसंग इस अगामी स्मार्टफोन में 6.55 इंच का आईपीएस एचडी प्लस डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1,600 पिक्सल होगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और मिड रेंज का प्रोसेसर मिल सकता है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा गैलेक्सी ए21एस के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।
 

सैमसंग गैलेक्सी ए21एस की बैटरी
टिप्सटर सुधानशू के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन 5,000 की बैटरी देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी पोर्ट टाइप-सी और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं।
 
सैमसंग गैलेक्सी ए21एस की संभावित कीमत 
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखेगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी। 

सैमसंग गैलेक्सी ए21 स्मार्टफोन
सैमसंग ने इससे पहले गैलेक्सी ए21 को कुछ दिनों पहले ही ग्लोबल बाजार में उतारा था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 3GB रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है।

कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी ए21 क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है। वहीं, कंपनी ने इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here