Sana Khan And Ex Boyfriend Melvin Louis Are Fighting On Social Media – सना खान और बॉयफ्रेंड मेल्विन की सोशल मीडिया पर चल रही है लडा़ई, पोस्ट करके दे रहे हैं जवाब

0
19


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने काम को लेकर नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, सना खान का उनके बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से ब्रेकअप हो चुका है। अलग होने के बाद दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में सना खान ने एक पोस्ट शेयर किया है। जोकि उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस की पोस्ट का जवाब है। सना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, “बुलाती है मगर जाने का नहीं।” जिसके बाद सना खान ने एक पोस्ट शेयर किया। सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसके जरिये उन्होंने मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के वीडियो का करारा जवाब दिया। सना खान की फोटो में लिखा था, “जो लड़के स्टेटस डाल रहे हैं, ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ उनको बता दूं कि सच्चाई तो यह है कि ‘जाने का है, पर कोई बुलाती नहीं।”

आपको बता दें कि सना खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। इसके अलावा सना ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि मेल्विन एक नहीं बल्कि कई लड़कियों को डेट कर रहा था। साथ ही सना ने बताया कि ब्रेकअप की वजह से वो Anxiety और डिप्रेशन से जूझ रही हैं। बता दें कि सना खान ने बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा सना बॉलीवु़ड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here