Sara Ali Khan Play Game On Tiktok Video With Ibrahim Amrita Video Vira – वीडियो के जरिए खुली सारा अली खान की पोल, मम्मी ने बताया चुगली करने में सबसे आगे है बेटी

0
67


नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी फैमिली के साथ पूरा टाइम बिता रही हैं। कभी वो डांस सीखती हुई दिखाई पड़ती हैं तो कभी पुरानी यादों को ताजा करती हुई। हाल ही में सारा का मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ वीडियो सामने आया है जिसमें उनके कई राज खुल गए हैं। ये एक टिकटॉक वीडियो है जो एक तरह का गेम है, इसमें सवाल पूछे जाते हैं जिसके जवाब सभी को इशारा करके देने होते हैं। बस फिर क्या था सारा भी घरवालों के साथ ये खेलती हैं और अमृता सिहं अपने बच्चों का राज़ खोल देती हैं।

वीडियो में पूछा जाता है कि तीनों में सबसे ज्यादा फेमस कौन है? सारा और इब्राहिम मम्मी अमृता की तरफ इशारा करते हैं। सबसे ज्यादा जिद्दी कौन है तो सब सारा की तरफ इशारा करते हैं। स्कूल में सबसे ज्यादा नंबर किसके आते थे, इसमें भी सारा बाज़ी मार लेती हैं। कौन सबसे ज्यादा सनकी है, इसके लिए भी सारा की तरफ इशारा किया जाता है। कौन सबसे ज्यादा फनी है इसके लिए इब्राहिम की तरफ इशारा जाता है। चुगली कौन करता है इसके लिए भी सारा को बोला जाता है। जबकि सारा भाई इब्राहिम की तरफ इशारा करती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा है- सिर्फ एक चीज पर हम सब सहमत हो सकते हैं कि सिंह ही किंग है।

सारा अली खान का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 48 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। बता दें कि इससे पहले सारा ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि हम बचपन से ही ऐसे हैं। सारा अपनी पुरानी तस्वीरों को अक्सर साझा करती रहती हैं। भाई इब्राहिम के साथ भी उनकी बॉन्डिंग फैंस को बहुत बढ़िया लगती है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here