Sara Ali Khan Use Lipstick Of Deepika Padukone On Saif Love Aajkal Set – बचपन में दीपिका पादुकोण की लिपस्टिक से खेलती थी सारा अली खान, करती थीं मेकअप

0
18


नई दिल्ली | सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन्स को लेकर बिजी हैं। 14 फरवरी को फिल्म रिलीज हो रही है जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी। ये फिल्म सारा अली खान के लिए बहुत खास है क्योंकि इम्तियाज की पहली लव आजकल में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे और इस बार इसके दूसरे पार्ट का हिस्सा सारा बनी है। सारा फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) की जगह दिखाई देंगी जबकि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) सैफ की जगह नज़र आएंगे। हाल ही में सारा ने इसी को लेकर सवाल पूछा गया कि जब सैफ लव आजकल की शूटिंग कर रहे थे क्या उन्होंने तब कोई टिप्स लिए थे जिसपर सारा ने कहा कि उस दौरान वो काफी छोटी थीं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि जब पापा सैफ अली खान फिल्म लव आजकल की शूटिंग तब वो लंदन में ही थीं। भाई इब्राहिम के साथ वो लंदने में वेकेशन मना रही थी। सारा ने बताया कि वो अक्सर सैफ के फिल्म सेट पर जाया करती थी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लिपस्टिक के खेलती थीं। सारा अपने पापा के सेट पर खूब शैतानियां किया करती थीं यहां तक कि वो मेकअप करके भी देखती थीं इसी को उन्होंने अपना फेवरेट टाइम पास बताया। सारा ने कहा कि अगर वो थोड़ी बड़ी होती तो इम्तियाज सर के जरूर कुछ सीखतीं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इसके साथ मीडिया को उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि वो भले ही रॉयल फैमिली से आती हो लेकिन उनकी परवरिश बेहद ही सादगी से की गई है। मां अमृता सिंह (Amrita Singh) ने उन्हें अपना काम खुद करना सिखाया है। वहीं सारा ने फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि अब वो इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि अगर वो मनचाहा खा रही हैं तो हर रोज़ वर्कआउट जरूर करें। सारा को खाने का बेहद शौख है ऐसे में वो जब भी चीट करती हैं तो अपने वर्कआउट पर खास ध्यान देती हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here