Second Case Of Corona Virus Confirmed In Kerala – केरल में कोरोनावायरस के दूसरे मामले की पुष्टि हुई

0
24


मंत्रालय के अनुसार, रोगी को आइसोलेशन में रखा गया है, वर्तमान में उसकी हालत स्थिर है और उसकी निगरानी की जा रही है।

नई दिल्ली। केरल में कोरोनावायरस के दूसरे मामले की पुष्टि हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह घोषणा की। मंत्रालय के अनुसार, रोगी को आइसोलेशन में रखा गया है, वर्तमान में उसकी हालत स्थिर है और उसकी निगरानी की जा रही है। इसने कहा कि रोगी का चीन की यात्रा करने का इतिहास रहा है।

केरल में कोरोना वायरस के दूसरे मामले की पुष्टि हुई है। रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक रोगी को आइसोलेशन में रखा गया है। वर्तमान में उसकी हालत स्थिर है और उसकी निगरानी की जा रही है। इससे पहले केरल के एक छात्र के कोरोना वायरस की चपेट में आने की पुष्टि हुई थी।

कोरोनावायरस : चीन में 328 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली

बीजिंग। कोरोनावायरस से संक्रमित कुल 328 मरीजों को ठीक होने के बाद शनिवार के अंत तक अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने अपनी दैनिक रिपोर्ट में कहा कि शनिवार को ठीक होने के बाद 85 लोगों (हुबेई में 49) को अस्पताल से छुट्टी मिली।

शनिवार के अंत तक, बीमारी से कुल 304 लोगों की मौत हो गई थी और चीन में 31 प्रांतीय स्तर के क्षेत्रों और झिंजियांग प्रोडक्शन एंड कंस्ट्रक्शन कॉर्प’ कोरोनावायरस संक्रमण के 14,380 मामलों की पुष्टि हुई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here