Sehwag Congratulates Sachin In A Two Pictures On His Birthday – Sachin Tendulkar Birthday : सहवाग ने दो तस्वीरों के जरिये खास अंदाज में दी मास्टर ब्लास्टर को बधाई

0
46


Virendra Sehwag ने अपने इस ट्वीट के जरिये Covid-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हर व्यक्ति को यह संदेश भी दिया है कि मुश्किल वक्त के बाद जीत हमारी है।

By: Mazkoor

Published: 24 Apr 2020, 07:01 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को उनके 47वें जन्मदिन पर खास अपने अंदाज में बधाई दी है। नजफगढ़ के नवाब और मुल्तान के सुल्तान से प्रसिद्ध सहवाग ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर कोविड-19 (Covid-19) के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे लोगों को भी नसीहत दी है।

दो तस्वीरें की शेयर

वीरेंद्र सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर सचिन के जन्मदिन पर अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है। इनमें से एक तस्वीर 2007 एकदिवसीय विश्व कप की है, जिसमें टीम इंडिया ग्रुप चरण में ही हारकर बाहर हो गई थी और दूसरी तस्वीर 2011 विश्व कप की है, जिसमें सचिन तेंदुलकर टीम इंडिया के सदस्यों के साथ विश्व कप जीत का जश्न मना रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत खेल सकता है पांच टेस्ट मैच की सीरीज, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जताई इच्छा

सहवाग ने तस्वीरों के माध्यम से दिया संदेश

सहवाग ने इन दोनों तस्वीरों के माध्यम से अपने प्रशंसकों को एक खास संदेश भी दिया है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है कि यह सच है कि जिस समय सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते थे, उस समय पूरा भारत थम-सा जाता था, लेकिन सचिन तेंदुलकर के करियर की सबसे बड़ी सीख, इन दो तस्वीरों में समाई हैं। ऐसे मुश्किल समय में यह याद रखना और भी जरूरी है कि हर मुश्किल समय के बाद जीत मिलती है। हैप्पी बर्थडे सचिन’। 2007 विश्व कप में टीम इंडिया नॉकआउट तक भी नहीं पहुंच सकी थी। वहीं 2011 में टीम इंडिया विश्व चैंपियन बनी।

इस दिग्गज क्रिकेटर के नाम हैं कई आईपीएल अवॉर्ड, लेकिन इन्हें नहीं पता, एंकर ने दी जानकारी

इस बार सचिन नहीं मना रहे हैं जन्मदिन

कोरोना वायरस महामारी के कारण इस वक्त पूरी दुनिया परेशान है। ऐसे समय में 24 अप्रैल 1973 में मुंबई में जन्मे सचिन तेंदुलकर ने यह फैसला लिया है कि वह इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। वहीं सचिन के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हर व्यक्ति को यह संदेश देने की कोशिश की है कि संयम के जरिये हम यह जंग जीत लेंगे, जैसे 2007 विश्व कप के ग्रुप चरण से बाहर होने के बाद सचिन ने 2011 विश्व कप में विश्व कप जीत लिया था। उन्होंने अपनी तस्वीरों के माध्यम से लोगों में यह उम्मीद जगाने की कोशिश की है कि मुश्किल समय के बाद जीत हमारा इंतजार कर रही है।







Show More


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here