Shah Rukh Khan Backs Sanjay Mishra Starrer Kaamyaab As A Producer – इंतजार हुआ खत्म, इस फिल्म से कमबैक करेंगे शाहरुख खान, यहां जानें

0
11


अभिनेता शाहरुख खान Shah rukh khan ‘जीरो’ के बाद फिल्म ‘कामयाब’ Kaamyaab Movie से कमबैक कर रहे हैं। खबर है कि किंग खान ने मनीष मुंद्रा के साथ फिल्म बनाई है। फिल्म में लीड रोल में मशहूर कलाकार संजय मिश्रा SanJay Mishra हैं। उनके साथ ही फिल्म में दीपक डोबरियाल और सारिका सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता कर रहे हैं जो जाह्नवी कपूर और के डबल रोल वाली फिल्म ‘रूही आफजा’ का डायरेक्शन भी कर रहे हैं।

 

इंतजार हुआ खत्म, इस फिल्म से कमबैक करेंगे शाहरुख खान, यहां जानें

क्या है संजय का किरदार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स को लगता है कि इस किरदार को निभाने के लिए संजय परफेक्ट एक्टर हैं। उनका किरदार एक एक्सट्रा कलाकार के रूप में कॅरियर शुरू करता है और उसके बाद उसकी पहचान एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर बनती है। संजय का खुद का बॉलीवुड कॅरियर भी ऐसा ही रहा है।

 

फिल्म फेस्टिवल में मिली तारीफ
‘कामयाब’ को फिल्म फेस्टिवल्स में भी काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न और शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहा गया है। फिल्म में बॉलीवुड में कैरक्टर आर्टिस्ट के स्ट्रगल को दिखाया गया है।

shahrukh khan fan video shahrukh khan tweet

बता दें कि शाहरुख पिछली बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी और उसके बाद से शाहरुख ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। उनके फैन्स के बीच लगातार इस बात की चर्चा चल रही है कि शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी आएगी। पिछले दिनों में ऐसी चर्चाएं सामने आई हैं कि शाहरुख की अगली फिल्म के सिलसिले में राजकुमार हिरानी, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके, सिद्धार्थ आनंद और एटली से बातचीत चल रही है। हालांकि अभी तक कुछ भी कन्फर्म सामने नहीं आया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here