Shah Rukh Khan Wrote An Emotional Post On The Death Of ‘Kishori Amma’ – शाहरुख खान ने ‘किशोरी अम्मा’ के निधन पर लिखा Emotional पोस्ट, कहा- सिगरेट पीने पर डांटती थीं

0
7


नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री किशोरी बलाल (Kishori Ballal) का निधन हो गया हैै। किशोरी बलाल को एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेस में उनकी कावेरी अम्मा के किरदार के लिए जाना जाता है। बताया जा रहा है किशोरी बलाल लंबे समय से बीमार चल रही थीं। उन्होंने बेंगलुरु के अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। अब उनके निधन पर शाहरुख खान ने अपना दर्द बयां किया है। शाहरुख खान ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो उन्हें सिगरेट पीने पर डांटती थीं।

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किशोरी अम्मा के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- “उनकी आत्मा को शांति मिले। किशोरी ‘अम्मा’ (Kishori Amma) बहुत याद आएंगी। स्मोकिंग के लिए डांटना। अल्लाह उनकी देखभाल करें।” फिल्म स्वदेश में शाहरुख खान और किशोरी बलाल के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

बात करें शाहरुख खान की फिल्मों की तो वो आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से किंग खान ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में नाकामयाब रही थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here