Shaheen Bagh Firing Police Custody Of Kapil Gurjar Extended For 2 Days – शाहीन बाग फायरिंग : कपिल गुर्जर की पुलिस हिरासत दो दिन और बढ़ी, अदालत ने दी इजाजत

0
23


Kapil Gujjar ने एक फरवरी को शाहीन बाग में हवा में फायरिंग की थी और सांप्रदायिक नारे लगाए थे।

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को शाहीनबाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर ( Kapil Gujjar ) को पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश कर तीन दिन की पुलिस हिरासत मांगी थी। पुलिस की इस मांग पर अदालत दो दिनों के लिए हिरासत की अवधि बढ़ा दी है।

पुलिस को है साजिश की आशंका

पुलिस ने अदालत में कहा था कि कपिल के गोली चलाने के पीछे एक बड़ी साजिश हो सकती है। अदालत ने पुलिस की इस दलील के मद्देनजर कपिल की हिरासत दो दिन बढ़ाने का फैसला सुनाया। बता दें कि कपिल, पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा इलाके का रहने वाला है। कपिल ने एक फरवरी को सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर उन्हें जगह को खाली करने की चेतावनी दी आर इसके बाद हवा में तीन गोलियां दागी थीं। कपिल ने सांप्रदायिक नारे भी लगाए थे।

पुलिस की हिरासत में है कपिल

इसके बाद पुलिस ने कपिल को गिरफ्तार कर उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया था। गुरुवार को कपिल के रिमांड की अवधि खत्म हो रही थी। इसलिए उसे पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर हिरासत की अवधि तीन दिन बढ़ाने की मांग की थी, लेकिन मुख्य महानगर दंडाधिकारी गुरमोहिना कौर ने उसे सिर्फ दो दिन पुलिस हिरासत में रखने की इजाजत दी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here