Shahrukh Khan Offered Weird Movie Script – शाहरुख को मिला था ऐसी मूवी का आॅफर: ट्रेन में मिली पूर्व- गर्लफ्रेंड थी प्रेग्नेंट, प्रेमी को लगी प्यास तो…

0
20


मुंबई। फिल्म समीक्षक और निर्देशक अनुपमा चोपड़ा ने अपने शो में शाहरुख खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। अनुपमा के अनुसार जब वह शाहरुख पर एक किताब लिख रहीं थीं, उस दौरान एक्टर ने काफी बातें उनसे शेयर कीं। इनमें से एक सवाल था कि उस समय तक एक्टर को सबसे अजीब स्क्रिप्ट कौनसी मिली है।

शाहरुख को मिला था ऐसी मूवी का आॅफर: ट्रेन में मिली पूर्व- गर्लफ्रेंड थी प्रेग्नेंट, प्रेमी को लगी प्यास तो...

इस पर किंग खान ने बताया कि एक डायरेक्टर उनके पास स्क्रिप्ट लेकर आए। डायरेक्टर दिखने में अजीब से थे। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि लीड किरदार (शाहरुख) अपनी गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कर पाने के बाद गैंगस्टर बन जाता है। लड़की एक पुलिस अफसर से शादी कर लेती है। कहानी आगे बढ़ती है और एक सीन में पुलिसवाला गैंगस्टर का पीछा करता है। इसी बीच वह गैंगस्टर को गोली मार देता है, जिसके बाद घायल गैंगस्टर ट्रेन में जाकर छिप जाता है। लड़की भी उसी ट्रेन में मौजूद होती है। वह प्रेग्नेंट है। घायल गैंगस्टर को प्यास लगी होती है पर कहीं भी पानी नहीं मिल पाता है।

उसे जिंदा रहने के लिए पानी चाहिए। इसके बाद, लड़की उसकी प्यास बुझाने के लिए ब्रेस्टफीड करवाती है। डायरेक्टर के अनुसार उस समय ऐसा महसूस होगा जैसा उनका संबंध भाई-बहन का हो गया है। ये सुनकर शाहरुख ने डायरेक्टर से कहा कि ये तो बहुत अजीब लगेगा। इस पर डायरेक्टर नाराज होकर बोले, आपकी बहुत गंदी सोच है।

shahrukh_khan_kids_dharm.png

इस पूरी कहानी के बारे में बताते हुए शाहरुख की हंसी नहीं रुकी। आपको बता दें कि ये मूवी शाहरुख ने नहीं की। ना ही एक्टर ने उस डायरेक्टर का नाम बताया। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही शाहरुख फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी लीड किरदार में दिखाई देंगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here