Shakib Al Hasan Isolated After Travel To US By Flight – कोरोना की दहशत: फ्लाइट से अमरीका पहुंचे शाकिब ने खुद को 14 दिन के लिए किया आइसोलेटेड

0
6


Highlight

– शाकिब अल हसन ने फ्लाइट से किया सफर

– अमरीका में शाकिब ने खुद को रखा हुआ है आइसोलेट

– अपने बच्चे से भी नहीं मिल पाए शाकिब अल हसन

ढाका। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया दहशत में है और इसका प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि कोरोना से लड़ाई हर कोई लड़ रहा है। इस बीच खबर है कि बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। शाकिब खुद को कोरोना से बचाने के लिए आइसोलेटेड हो गए हैं।

19 साल की उम्र में भुवी के करियर में आया था टर्निंग पॉइंट, जब सचिन को किया था 0 पर आउट

14 दिन के लिए शाकिब ने खुद को आइसोलेटेड किया

आपको बता दें कि बांग्लादेश में भी कोरोना का असर देखने को मिल रहा है। वहां अभी तक इस वायरस के 24 मामले सामने आ चुके हैं। दुनियाभर में क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द और स्थगित होने की वजह से सभी क्रिकेटर भी घरों कैद हैं। ऐसे में शाकिब अल हसन ने खुद को देश का जिम्मेदार नागरिक बनते हुए अगले 14 दिन के लिए खुद को आइसोलेटेड कर लिया है।

श्रीलंका में राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू का ऐलान, क्रिकेट बोर्ड ने सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट किए स्थगित

विमान के जरिए संयुक्त राज्य अमेरिका पहुंचे शाकिब

शाकिब ने खुद को आइसोलेटेड करने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा है, ” मैं अभी संयुक्त राज्य अमेरिका में पहुंचा, हालांकि जब मैं विमान में था तो भी बहुत ज्यादा डर था। फिर भी, मैंने यह पता लगाने की कोशिश की कि कीटाणुओं से खुद को कैसे सुरक्षित रखा जाए। फिर जब मैं संयुक्त राज्य अमेरिका में पहुंचा, तो मैं सीधे एक होटल के कमरे में गया। मैंने उन्हें सूचित किया है, और उन्हें बताया है कि मैं कुछ समय के लिए यहां रहूंगा और चूंकि मैं एक विमान से आया हूं इसलिए मुझे थोड़ा जोखिम है।”

बच्चे से भी नहीं पा रहे शाकिब अल हसन

शाकिब ने आगे कहा है कि इसी वजह से मैं अपने बच्चे से भी नहीं मिला हूं। यह निश्चित रूप से मेरे लिए कठिन है।” अपने देश बांग्लादेश के लोगो को बचने की सलाह देते हुए शाकिब अल हसन ने कहा है, ” उम्मीद करता हूँ की सभी लोग अच्छे होंगे। बांग्लादेश को भी इससे बचकर रहना होगा। मैंने सुना है की कुछ कोरोना वायरस के मरीज बांग्लादेश में भी है।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here