Shakti Kapoor Cried And Shared Some Memories After Rishi Kapoor Death – ऋषि कपूर के जाने पर रोते हुए शक्ति कपूर बोले- पहले आंखों से आंसू आते थे अब तो दिल से निकल रहे हैं

0
22

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यूं अचानक अलविदा कहना हर किसी को उदास कर गया। ऋषि करीबी दोस्त भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि वो ऋषि के जाने पर किस तरह से सदमें में हैं। उन्होंने कहा कि हमने 25 सालों तक साथ काम किया और कई बार एक साथ अपना जन्मदिन भी मनाया। शक्ति कपूर ने अपने दोस्त चिंटू के साथ बिताए हुए कई सारे पल याद किए और वो भावुक भी हो गए।

Click Here For Songs Lyrics In Hindi And English

शक्ति कपूर ने बताया- हम 22-23 साल की उम्र से एक साथ काम कर रहे थे। हमनें याराना, हनीमून, इना-मीना-डिका, सरगम, कातिलों का कातिल, विजय, बोल राधा बोल, नसीब, प्रेम रोग, अमीरी-गरीबी जैसी कई फिल्में साथ में की थीं। चिंटू मुझे हमेशा जॉगिंग के लिए उठाने आया करता था। शूटिंग से पहले हम एक्सरसाइज करते थे फिर 9 बजे तक सेट पर पहुंचते थे। शाम को हम साथ में कई बार ड्रिंक लेते थे और दिनभर की ढेर सारी बाते करते थे।

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने आगे कहा- इतनी सारी यादें हैं कि याद करके भी दिल भर आ रहा है। अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि चिंटू हमें छोड़कर चला गया। मेरा और चिंटू का जन्मदिन (Birthday) एक दिन के अंतर में पड़ता था। मेरा 3 सितंबर और चिंटू का 4 सितंबर इसलिए हम ज्यादातर अपना बर्थडे एक साथ ही मनाते थे। हमने कई बार आरके स्टूडियो में अपना जन्मदिन मनाया और या फिर चिंटू के चेंबूर वाले घर में सेलिब्रेट किया। हम और उनका परिवार साथ में छुट्टियां मनाने भी जाया करते थे। ये वक्त इतना मुश्किल चल रहा है, हमने कुछ ही देर में दो बड़े कलाकारों को खो दिया है। लगता है ऊपर वाला हमसे नाराज है, ऐसा समय है कि मैं आखिरी बार चिंटू को देख भी नहीं पाया।

उन्होंने आगे कहा- पहले आंखों से आंसू आते थे लेकिन अब तो दिल से निकल रहे हैं। मैं और मेरी पत्नी बहुत रोए हैं, बेटी श्रद्धा भी काफी डरी हुई है। वो पूछ रही हैं कि ये सब क्या हो रहा है पापा। मैंने कहा कि ये तो मुझे भी नहीं पता लेकिन उम्मीद है सब ठीक हो जाएगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here