Shatrughan Sinha Indirectly Target Over Rs 25 Cr Help In Corona Fight – शत्रुघन ने अक्षय के 25 करोड़ की मदद पर साधा निशाना, कहा- दुनिया में कोई हस्ती मदद का प्रचार नहीं करती

0
53


मुंबई। वेटरन एक्टर और राजनेता शत्रुघन सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पहले सोनाक्षी को लेकर मुकेश खन्ना के बयान पर और अब अक्षय कुमार पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधने को लेकर। हाल ही शत्रुघन ने कहा है कि किसी ने 25 करोड़ रुपए का दान दिया, ऐसा सुना है।

शत्रुघन ने अक्षय के 25 करोड़ की मदद पर साधा निशाना, कहा- दुनिया में कोई हस्ती मदद का प्रचार नहीं करती

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शत्रुघन सिन्हा ने कहा,’किसी ने 25 करोड़ रुपए का सहयोग दिया है, यह निरूत्साहित करने वाली चीज है। क्या इससे वे यह कहना चाहते हैं कि वर्तमान संकट में जिसने जो धनराशि दी है, उससे आप किसी का मूल्यांकन करेंगे। दुनिया के किसी भी हिस्से में मशहूर हस्तियां चैरिटी के लिए दी जाने वाली राशि का प्रचार नहीं करती हैं। धर्मार्थ सहयोेग हमेशा एक निजी मामला होता है। मुझे डर है कि अब शो बिजनेस ढह जाने के कगार पर है, इसलिए अब हमने इसे शो-ऑफ बिजनेस बना दिया है।

शत्रुघन ने अक्षय के 25 करोड़ की मदद पर साधा निशाना, कहा- दुनिया में कोई हस्ती मदद का प्रचार नहीं करती

शत्रुघन के अनुसार, जब मैं सुनता हूं कि किसी ने 25 करोड़ दिए हैं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि अगर मैं जो राशि दूंगा वो किसी काम आएगी क्या। इसे बंद करें। हर कोई अपनी तरफ से अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान कर रहा है। स्कूल के लड़कों की तरह इसे ‘मेरा बड़ा-तेरा छोटा’ जैसी प्रतियोगिता मत बनाइए।’

आपको बता दें कि पीएम केयर्स फंड में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसकी पीएम मोदी ने भी सराहना की थी। इसके बाद फिर से अक्षय ने बीएमसी को 3 करोड़ रुपए की अतिरिक्त मदद की। कई अन्य स्टार्स ने भी अपना-अपना योगदान देना शुरू किया है। किसी ने रकम का खुलासा किया तो किसी ने सिर्फ सहयोग करने की शपथ ली। ये अपने-अपने विचारों पर निर्भर करता है। इसमें ज्यादा या कम का सवाल नहीं होता है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here