Shikha Pandey Speaks On Fearless Batting Of Shefali Verma – शेफाली वर्मा की बेखौफ बल्लेबाजी पर बोलीं शिखा, टीम मैनेजमेंट ने दी है आजादी

0
39


Shikha Pandey ने बांग्लादेश के खिलाफ 17 गेंद पर शानदार 39 रन की पारी खेलने वाली Shefali Verma की जमकर तारीफ की।

सिडनी : भारत ने आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (ICC Women T20 World Cup 2020) में सोमवार को बांग्लादेश को 18 रन से मात देकर लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इससे पहले उसने अपने पहले मैच में चार बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से हराया था। इन दोनों मैचों में भारत की 16 साल की युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shefali Verma) ने धुआंधार पारी खेली। बांग्लादेश के खिलाफ तो उन्होंने महज 17 गेंद पर 39 रन जड़ दिए थे। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारत की तेज गेंदबाज शिखा पांडेय (Shikha Pandey) ने कहा कि टीम प्रबंधन ने शेफाली को बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी की छूट दी है।

क्रिकेट में नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, उल्टे बल्ले के साथ दौड़े भारी-भरकम आजम, देखें वीडियो

शेफाली की जमकर की तारीफ

शिखा पांडेय ने इस किशोर खिलाड़ी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमने शेफाली से कहा है कि वह अपनी बल्लेबाजी में कोई बदलाव न करे। उसे टीम मैनेजमेंट की तरफ से बेखौफ होकर खेलने की पूरी छूट मिली है। वह शानदार खिलाड़ी है। इसके आगे शिखा ने कहा कि 16 साल की उम्र में तो उन्होंने बतौर क्रिकेटर अपनी ट्रेनिंग भी शुरू नहीं की थी। दूसरी तरफ शेफाली विश्व कप में खेल रही हैं। शिखा ने कहा कि टीम में इस तरह की युवा निडर खिलाड़ी होने से वह बहुत खुश हैं। यह देखना आश्चर्यजनक लगता है कि उन्होंने हमारे लिए क्या किया है।

एक ट्वीट के विराट को मिलते हैं 2.5 करोड़ रुपए, ब्रांड वैल्यू के मामले में दुनिया में पांचवें स्थान पर

शेफाली के पास खोने को कुछ भी नहीं

शिखा के लिए भी यह विश्व कप अब तक बेहतरीन रहा है। इस तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश दोनों के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जहां तीन विकेट लिए थे तो उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी कीमती दो विकेट झटके। शिखा ने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि शेफाली के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। उन जैसी खिलाड़ी टीम में अपनी उपयोगिता साबित करती हैं।

स्मृति मंधाना हैं बीमार

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार सलामी बल्लेबाज बांग्लादेश के खिलाफ ग्रुप चरण के दूसरे मुकाबले से पहले बीमार हो गई थीं। इस कारण वह इस अहम मुकाबले में नहीं खेल पाई थीं। उनकी जगह एक और 16 साल की खिलाड़ी ऋषा घोष को इस मैच में मौका दिया गया था। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने उम्मीद जताई कि गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में से पहले तक स्मृति मंधाना फिट हो जाएंगी और इस अहम मुकाबले में उतर सकेंगी। उन्होंने कहा कि उम्मीद है वह अब बेहतर महसूस कर रही होगी। हमारे पास अभी दो-तीन दिनों का समय है। उन्हें उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगी।







Show More












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here