Shikhar Dhawan Enjoys Batting With Rohit Sharma – शिखर धवन को आता है रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी में मजा

0
43


लॉकडाउन में Shikhar Dhawan अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। 21 दिन का यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलेगा। इस बीच न सिर्फ देश में, बल्कि पूरे विश्व में क्रिकेट समेत तमाम तरह की खेल गतिविधियां बंद हैं और सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद हैं। ऐसे में अपना समय बिताने के लिए खिलाड़ी तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। इस दौरान तमाम क्रिकेटरों की तरह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़े हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब भी दिए।

सरकार की मदद के बाद जरूरतमंदों के लिए आगे आए सचिन, 5000 गरीबों को दिया एक महीने का राशन

रोहित शर्मा के साथ पसंद है बल्लेबाजी

इंस्‍टाग्राम अंकाउंट पर शिखर धवन से जब एक प्रशंसक ने पूछा कि वह कौन-सा खिलाड़ी है, जिसके साथ आपको मैदान पर साझेदारी बनाने में मजा आता है। इस सवाल का जवाब देते हुए धवन ने बिना सोचे सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया।

Coronavirus : लॉकडाउन में शमी ने बनाया लड़की का स्केच, प्रशंसकों ने पूछा कौन?

सीमित ओवरों में काफी सफल है यह सलामी जोड़ी

बता दें कि वनडे और टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत की ओर से शिखर धवन के साथ रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्लेबाज उतरते हैं। 2013 से अब तक ये दोनों भारत के लिए एक साथ खेल रहे हैं। ये दोनों सलामी बल्लेबाज पार्टनरशिप में अब तक भारत के लिए कुल 4,802 रन जोड़ चुके हैं। धवन और रोहित के बीच 16 बार शतकीय और 14 बार अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी है। रन बनाने के मामले में रोहित और शिखर की सलामी जोड़ी वनडे क्रिकेट की चौथी सबसे सफल जोड़ी है। इस लिस्ट में भारत के ही सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी पहले स्थान पर विराजमान है। इन दोनों ने एकदिवसीय क्रिकेट में साथ मिलकर 6,609 रन जोड़े हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here