Shoaib Akhtar Advised To PCB After Pakistan Defeat From India – भारत से मिली हार नहीं पचा पा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, शोएब अख्तर ने दे डाली PCB को नसीहत

0
26


– शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar ) ने अंडर-19 वर्ल्ड कप ( Under 19 World Cup ) में पाकिस्तान ( Pakistan ) को भारत ( India ) के खिलाफ मिली हार पर बयान दिया है

लाहौर। अंडर-19 वर्ल्ड कप ( Under 19 World Cup ) के पहले सेमीफाइनल में भारत के हाथों मिली करारी हार को पाकिस्तान ( Pakistan ) पचा नहीं पा रहा है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस हार पर चिंता जाहिर की है। अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB ) को मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और अन्य पूर्व खिलाड़ियों की मदद लेनी चाहिए। आपको बता दें कि मंगलवार को खेले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हरा दिया था।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में बांग्लादेश, चार बार की चैंपियन टीम इंडिया से होगा अब मुकाबला

विफलताओं से सीख लेने की जरूरत है- अख्तर

इस हार को लेकर अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “अपना दिल मत छोटा कीजिए। आपको विफलताओं से सीख लेने की जरूरत है। यह निराशाजनक नहीं है, ये तो मौके हैं। हमने अच्छा किया और हम सेमीफाइनल में पहुंचे, लेकिन अच्छी टीम जीती।”

अगर जीतना है तो खिलाड़ियों पर पैसा खर्च करो- अख्तर

शोएब अख्तर ने पूर्व भारतीय कप्तान और अंडर-19 टीम इंडिया के कोच रहे राहुल द्रविड़ का उदाहरण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दिया है। बता दें कि टीम इंडिया ने राहुल द्रविड़ के कोच रहते हुए 2018 में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था। अख्तर ने कहा है कि अगर आप युवाओं का सही से विकास करना चाहते हैं तो आपको उनपर पैसे खर्च करने की जरूरत है।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत, पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदा

राहुल द्रविड़ से सीखना चाहिए- शोएब अख्तर

अख्तर ने कहा, “उनके पास अंडर-19 टीम को कोचिंग देने के लिए भारत के मध्यक्रम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज राहुल द्रविड़ थे। अगर आपको बड़ा खिलाड़ी मिलता है तो आपको उन्हें अच्छा वेतन देने की जरूरत है। हमारे यहां यूनिस खान उनके पास गए थे तो पीसीबी उनसे मोलभाव करने लगा-15 लाख नहीं 13 लाख ले लो। उन्होंने (यूनिस) कहा कि आप ही इसे वापस रख लो। क्या आप इस तरह से अपने स्टार के खिलाड़ियों के साथ व्यवहार करेंगे।” उन्होंने कहा, “यहां पर मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और मैं हूं। हमसे भी पूछ लो। हम टीम की मदद करेंगे।”








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here