‘Shubh Mangal Zyada Saavdhan’ Bumper Earning On Weekend – आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को मिला वीकेंड का फायदा, की बंपर कमाई

0
6


नई दिल्ली: Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) शुक्रवार को सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी है। आयुष्मान खुराना फिर से एक बार हटके स्टोरी ऑडियंस के लिए लेकर आए हैं। तो क्या इस फिल्म पर दर्शकों ने अपना प्यार लुटाया है या नहीं! ये हम आपको बताएंगे। तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को लोग काफी पसंद कर रहे है। यही वजह है कि फिल्म ने तीसरे दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई की।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_1.jpeg

वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 11.8 करोड़ रुपये कमाए थे तो पहले दिन 9.55 करोड़ कमाकर शानदार ओपनिंग की थी। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है । बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिसपॉन्स मिला है। इस फिल्म की कहानी होमो सेक्शुयल और होमो फोबिया पर बेस्ड है। लीड रोल में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार हैं तो सपोर्टिंग रोल में नीना गुप्ता और गजराज राव हैं। सभी एक्टर्स ने अपना काम बखूबी किया है।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_2.jpeg

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) की है, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों के प्यार के दुश्मन खुद उनके परिवार वाले हैं जो दोनों को अलग करने के लिए हर तरीका अपनाते हैं। तो कैसे कार्तिक और अमन अपने परिवार को इस रिश्ते के लिए मनाते हैं इसी पर पूरी फिल्म है। मूवी यही बताती है कि भले कानून ने समलैंगिता को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया हो, मगर समलैंगिक समुदाय को होमोफोबिया के रूप में अपने ही परिवारों से घृणा, तिरस्कार और रिजेक्शन सहना पड़ता है। डायरेक्टर हितेश केवल्या ने एक रिस्की कॉन्सेप्ट पर काम किया है और इसके लिए उनकी सराहना करनी चाहिए।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_.jpeg


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here