Siddhant Chaturvedi Is Yuvraj Singh’s Choice His Biopic – युवराज सिंह अपनी बायोपिक में इस अभिनेता को देखना चाहते हैं, बताई ये खास वजह

0
15


बॉलीवुड में इन दिनों क्रिकेटर्स की बायॉपिक फिल्में बनाने का चलन जोरों है। महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर और कपिल देव जैसे दिग्गज खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है। अगर क्रिकेटर युवराज सिंह पर बायोपिक बनेंगी तो इसमें वह अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को देखना चाहते है। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान युवराज से पूछा गया कि किस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं खुद रोल करूंगा लेकिन यह थोड़ा हताश करने वाला होगा।

Siddhant Chaturvedi

क्रिकेटर ने आगे कहा कि फिल्म में किसको लेना है यह डायरेक्टर का काम है। अगर फिल्म बनेगी तो सिद्धांत चतुर्वेदी सही ऑप्शन हैं। मैं उन्हें फिल्म देखना पसंद करता हूं। हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी को बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली अनाम फिल्म साइन की है। इसमें वे दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। बताया जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट एक रिलेशनशिप ड्रामा होगा।

Siddhant Chaturvedi


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here