Singer Adnan Sami React To Pak Trolls To Clean Taj Mahal Viral – सिंगर अदनान सामी ने पाकिस्तानी शख्स को दिया करारा जबाब,ताजमहल के लिए कही ये बड़ी बात

0
64


नई दिल्ली। सिंगर अदनान सामी (Singer adnan sami)को अभी हाल ही में सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से नवाजा गया है। लेकिन इस अवार्ड को पाने के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद भी इनकी तरफ से कोई रिएक्शन देखने को नही मिला हैं। लेकिन जब देश की बात आती है तो चुप बैठे अदनान ऐसा जबाब दे जाते है कि पाकिस्तान को भी मुंह की खानी पड़ती है जैसा कि अभी हाल ही में एक पाकिस्तानी शख्स द्वारा ताजमहल की सफाई को लेकर भारत के लिये कुछ अपशब्द कह दिए। जिस पर सिंगर ने रिएक्ट किया। उन्होंने भी इसका जवाब उसी मजाकिया लहजे में पाकिस्तानी शख्स को दिया। उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)अपनी पत्नि बेटी और दमाद के संग भारत दौरे पर आए हुए है इस दौरान ट्रंप के ताजमहल के घूमने की व्यवस्था की गई थी। और इसी के चलते ताजमहल को सफाई की गई थी। इस बात को देख पाकिस्तानी शख्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ताजमहल की सफाई की जा रही थी। शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए भारतीय प्रशासन की निंदा करते हुए कहा- डोनाल्ड ट्रंप को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई की जा रही है। सरकार को पता है कि ये इमारत मुस्लिम शासन के दौरान की है।मुसलमानों को तो देश में इस समय सेकंड क्लास सिटिजन के तौर पर देखा जा रहा है।

शख्स के इस ट्वीट का जवाब अदनान सामी ने भी उसी तंज पर दिया और कहा- सबसे पहले तो आपको अपनी नियत और दिमाग को साफ रखने की जरूरत है। दूसरी बात ये की ताजमहल को साफ करने के लिए आप के पास ताज महल का होना भी बहुत जरूरी है जो आपके पास नही है। यह हमारे पास है अदनान का ये मजाकिया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले अदनान सामी ने ट्रंप का एक फनी वीडियो भी शेयर किया था। जो सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रहा है।

दो दिन के दौरे पर हैं ट्रंप

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस समय दो दिन के भारत दौरे पर हैं। पहले दिन वो अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम पहुचें। जहां लोगों को संबोधित किया। इसके बाद रोड शो करने के लिेए रवाना हुए।फिर आगरा के ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। अब ट्रंप दौरे के दूसरे दिन दिल्ली में हैं। यहां पर वे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग कई सारे समझौते पर वार्तालाप करेंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here