Sonakshi Sinha Answers User’s Question About Ramayana – रामायण विवाद: सोनाक्षी सिन्हा से यूजर ने किया रामायण को लेकर सवाल,एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जबाब..

0
57


नई दिल्ली। इन दिनों दूरदर्शन पर चलने वाला शो रामायण और महाभारत जहां एक ओर लोगों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है तो वही दूसरी ओर इसको लेकर कहासुनी देखने को मिल रही है। जो विवादो के घेरे में आ चुका है। रामायण के चलते एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन इस बार उन्होनें ट्रोलिंग पर रिएक्शन देते हुए सभी का मुंह बंद कर दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में लॉकडाउन के बीच इंस्टाग्राम पर Ask Me A Question सेशन शुरू किया है। जिसमें फैंस उनसे सवाल करते है और एक्ट्रेस उनके सवाल का जबाब देकर फैंस का दिल जीत लेती है। लेकिन इसी बीच यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की। एक्ट्रेस से यूजर ने सवाल पूछा- संजीवनी कौन लाया था?

यूजर्स के द्वारा पूछा गया यह सवाल वही था जिसके चलते काफी विवाद हुआ था और सोनाक्षी की भी सोशल मीडिया पर काफी खिंचाई हुई थी। लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा इस तरह का जवाब देने के लिए पहले से ही तैयार थीं। उन्होंने उस यूजर को दो टूक जबाब देकर कह दिया कि वो दूरदर्शन देख लें, आपको वहां पर जाकर रामायण से जुड़े हर सवालों का जबाब असानी के साथ मिल जाएगा। जय बजरंग बली।

एक्टर मुकेश खन्ना ने भी सोनाक्षी को लिया था आड़े हाथ

बता दें कि अभी हाल ही में रामायण से जुड़ा इसी तरह का मुद्दा लेकर एक्टर मुकेश खन्ना भी सामने आए थे। उन्होंने भी इस मुद्दे के जरिए सोनाक्षी को आड़े हाथ लिया। लेकिन सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और महाभारत के दुर्योधन पुनीत इस्सर ने उनका समर्थन कर मुकेश खन्ना को ऐसा जबाब दिया की उन्हें उल्टा मुंह की खानी पड़ गई।

विवेक अग्निहोत्री के साथ विवाद

कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के बीच भी कहासुनी देखने के मिली थी । जिसमें विवेक अग्निहोत्री ने सोनाक्षी की एक पुरानी तस्वीर को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे कि वो लॉकडाउन के बीच भी शूटिंग कर रही हैं। लेकिन फिर सोनाक्षी ने ट्वीट कर बताया था कि वो फोटो पुरानी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी अजय देवगन के साथ फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में काम करने जा रही हैं। कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग को रोका गया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here