Sonakshi, Sonam, Nushrat Are Remembering These Things In Lockdown – लॉकडाउन में सोनाक्षी, सोनम, नुसरत और कृति को सता रही इन चीजों की याद

0
49


कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में रहकर खूब बोर हो रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी खाना पकाकर, घर की साफ-सफाई कर, पालतू जानवरों का ख्याल रख, वर्कआउट कर अपना समय बिता रहे हैं। सभी सितारों को फिल्म के सेट पर लौटने का फिलहाल बेसब्री से इंतजार है। वे लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में वापस लौटना चाहते हैं।

 

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा
बॉलीवुड में ‘दबंग गर्ल’ के रूप अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर करना पसंद नहीं है। फिलहाल पूरे देश में लॉकडाउन और सभी सितारे अपने घरों में रहने को मजबूर हैं ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा को मेकअप करने की याद आ रही है।

बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, मधुरिमा तुली ने यूजर्स को दिया करारा जवाब

नुसरत भरूचा
अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के एक वीडियो को साझा कर बताया कि उन्हें अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करने की याद आ रही है। वे उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपनी मम्मी और दादी के साथ सब्जियां साफ करती नजर आई थीं। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,’कहानी घर घर की। फैमिली टाइम।’

कृति खरबंदा के पास है 100 से भी ज्यादा जूतों का एक्सक्लूजिव कलेक्शन,  कभी फुटवियर रिपीट नहीं करती एक्ट्रेस

आयुष्मान खुराना
अभिनेता आयुष्मान खुराना को इन दिनों फिल्म के सेट की खूब याद आ रही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने शो ‘मनी हीस्ट’ के मुख्य किरदार प्रोफेसर की भूमिका को निभाने की कल्पना की। आयुष्मान ने लिखा, मैं प्रोफेसर बनना चाहूंगा। मैं दुनिया के सामने इसे पेश करना चाहता हूं। फिल्म निर्माताओं, मैं ऐसा ही एक किरदार निभाने के लिए बहुत बेताब हूं। हर एक इंसान की तरह मुझे भी काम शुरू करने और सेट पर लौटने का बेसब्री से इंतजार है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को उन दिनों की याद आ रही है, जब वह बेझिझक घर से बाहर निकल जाया करते थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया, याद हैं वे दिन जब हम घर का दरवाजा खोलकर यूं ही बाहर निकल जाया करते थे? मुझे अभी वही याद आ रहा है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा लॉकउाडन लगा है कि घर से बाहर निकलने से पहले सौ बार सोचना पड़ता है।

ये सितारे सेट पर लौटने को बेताब
अभिनेत्री कृति खरबंदा भी लॉकडाउन के बीच अपने सजने-संवरने को मिस कर रही हैं। वहीं सोनम कपूर भी घर के आइसोलेशन में बोर हो चुकी हैं और वे जल्द से जल्द शूटिंग सेट पर लौटना चाहती हैं। अभिनेता रणदीप हुड्डा एक होर्स लवर हैं और उनके फॉर्महाउस में कई अच्छे घोड़े भी हैं। उन्हें घुड़सवारी का काफी शौक और वे इन दिनों घुड़सवारी को मिस कर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here