Sonny Leone’s Son Is Kareena’s Son Taimur’s Face – सनी लियोनी का बेटा है करीना के बेटे तैमूर की हमशक्ल? तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान!

0
40


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sonny Leone) जहां अपनी फिल्मों हॉट अंदाज को लेकर जानी जाती है तो वही दूसरी ओर वे अपनी लाइफस्टायल को लेकर भी सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। इन दिनों सनी लियोनी अपने बेटे की तस्वीरों की वजह से चर्च में हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होनें अपने बच्चों की क्यूट तस्वीरें शेयर की है जिनमें से उऩकेअपने बेटे अशर का चेहरा हू ब हू तैमूर से मिलता जुलता लग रहा है।

अभी हाल ही में सनी अपने बेटे अशर के साथ नजर आई थीं। उनके बेटे की तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के साथ उनके हमशक्ल होने की बात कह दी। क्योकि सनी(Sonny Leone) के बेटे अशर की शक्ल तैमूर से काफी मिलती-जुलती है। सनी से जह एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो उन्होनें इस मामले में अपनी राय रखी है।

sunny_leon.jpg

सनी ने कहा कि जहां तक तैमूर और अशर के हमशक्ल होने की बात है तो मुझे लगता है कि जब बच्चे छोटे होते है तो सभी एक जैसे क्यूट गोल मटोल से लगते है। और संजोग से यो दोनों भी कुछ हद तक एक जैसे ही दिखते हैं। दोनों गोलू-मोलू हैं और दोनों का लंबा चेहरा है पर बच्चे तो बच्चे होते हैं और मुझे तो नहीं लगता कि दोनों एक जैसे दिखते हैं। मुझे लगता है कि दोनों बेहद क्यूट हैं. मुझे लगता है कि करीना-सैफ और हम काफी लकी पेरेंट्स हैं।

sunny_son.jpg

फिल्मों और वेबसीरीज के लिये काम कर रही हैं सनी लियोनी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों एमटीवी में आने वाले शो ‘स्प्लिट्सविला’ के 11वें सीजन में व्यस्त हैं। इसके अलावा उन्होनें अभी हाल ही में रिलीज हुई ‘अर्जुन पटियाला’ में उनका आयटम नंबर के रूप में नजर आई थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here