Sourav Ganguly Denies Permission To Jadeja Play For Ranji Trophy Final Match – सौरव गांगुली ने नहीं दी जडेजा को रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेलने की अनुमति, वन डे सीरीज आई आड़े

0
42


Highlight

– जडेजा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन डे सीरीज की वजह से अनुमति नहीं मिली है

– रवींद्र जडेजा सौराष्ट्र की तरफ से रणजी खेलते हैं

– सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने जडेजा के लिए बीसीसीआई से अनुमति मांगी थी

मुंबई। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेलने की परमिशन नहीं मिली है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ( Sourav Ganguly ) ने जडेजा को ये अनुमति देने से इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी का फाइनल 9 मार्च से बंगाल और सौराष्ट्र के बीच खेला जाएगा, जिसके लिए सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जयदेव शाह ने बीसीसीआई ( BCCI ) से जडेजा के लिए अनुमति मांगी थी।

फाइनल से पहले बने संयोग कर रहे हैं भारत की जीत का दावा, एक का कनेक्शन है एमएस धोनी से

दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज की वजह से नहीं मिली परमिशन

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, 12 मार्च से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुरू होने वाली वनडे सीरीज की वजह से बीसीसीआई ने जडेजा को परमिशन नहीं दी है। हालांकि अभी वन डे सीरीज के लिए टीम की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इससे ये जरूर साफ हो गया है कि जडेजा को इस सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है।

अनुमति नहीं मिलने से भड़के एससीए के अध्यक्ष

बता दें कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जयदेव शाह ने बीसीसीआई से ये अनुरोध किया था कि जडेजा को रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेलने की अनुमति दी जाए। परमिशन नहीं मिलने के बाद जयदेव शाह ने कहा है कि मुझे गांगुली ने बताया है कि जडेजा को रणजी का फाइनल खेलने की अनुमति नहीं दी जा सकती। अनुमति नहीं मिलने से नाराज जयदेव शाह ने बीसीसीआई को ये सुझाव दिया है कि घरेलू क्रिकेट के शेड्यूल को ध्यान में रखकर ही इंटरनेशनल शेड्यूल को तैयार किया जाना चाहिए था।

आईपीएल के दौरान क्यों नहीं रखते अंतरराष्ट्रीय मैच?

जयदेव शाह ने बीसीसीआई से ये सवाल किया है कि आखिर आईपीएल के दौरान क्यों कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होता है, क्योंकि आईपीएल आपको पैसा देता है। जयदेव शाह ने कहा है कि कम से कम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में स्टार खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति दी जा सकती है। इसके लिए फाइनल मैच के आसपास किसी अंतरराष्ट्रीय मैच को ना रखा जाए। जयदेव शाह ने कहा है, ”मैं फाइनल मैच में जडेजा को खेलते हुए देखना पसंद करूंगा और सिर्फ जडेजा ही नहीं बल्कि मोहम्मद शमी को भी।”








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here