Sreesanth Deepika Kakkar Between Misery Reason – भाई-बहन के रिश्ते को तोड़ श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ हुए एक दूसरे से दूर, नही करते बातचीत!

0
4


नई दिल्ली। बिग बॉस का घर रिश्ते बनाने को लेकर ज्यादा मशहूर रहा है। फिर चाहे रोमांस वाला प्यारा हो, या फिर भाई बहन का, हर बार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। बिग बॉस 13 में जहां सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी चर्चित रही, तो वही बिग बॉस 12 में सबसे ज्यादा चर्चा मे थी श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का रिश्ता। दोनों ने एक दूसरे को भाई-बहन का दर्जा दिया था।लेकिन लगता है कि अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि- ‘श्रीसंत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो अब दीपिका के टच में नहीं हैं। इसके सिवा मैं सभी के टच में हूं। मैंने आखिरी बार दीपिका को अपनी बेटी सांविका के बर्थडे पर इंवाइट करने के लिए मैसेज किया था।’

‘सांविका ने मुझे कहा था कि बुआ को बुलाओ तो मैंने दीपिका को मैसेज किया. लेकिन वहां से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया।’

dpsree_m1.jpg

दरअसल श्रीसंत ने एक टिकटॉक पर लाइव चैट के दौरान कहा था कि यदि दीपिका को लगता है कि उसे मुझसे बात करनी चाहिए तो उनका हमेशा स्वागत है।

बता दें कि 9 मई 2019 को श्रीसंत ने अपनी बेटी सांविका का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। सांविका के बर्थडे बैश में बिग बॉस 12 के हाउसमेट्स भी नजर आए।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here