Sri Lanka Cricket Board Donates 2.5 Crore Rupees For Fight Against Coronavirus – श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सरकार को दिए 2.5 करोड़ रुपए दान में, ताकि लड़ा जा सके कोरोना से

0
44


Highlight

– श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सरकार को दी राहत राशि

– राष्ट्रपति महिंद्रा राजपक्षे ने क्रिकेट बोर्ड का जताया आभार

– श्रीलंका में सभी क्रिकेट टूर्नामेंटों को किया जा चुका है रद्द

कोलंबो। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की मार से इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है। इस जानलेवा वायरस ने पूरी दुनिया को ही घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है। इस बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ( Sri lanka Cricket Board ) ने अपने देश की सरकार को 25 मिलियन यानि कि 2.5 करोड़ रुपए डोनेट करने का ऐलान किया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने जारी किया सालाना कॉन्ट्रैक्ट, डेल स्टेन को नहीं मिली जगह

राष्ट्रपति ने किया आभार प्रकट

सोमवार को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके अलावा भी बोर्ड ने सरकार को कई प्रकार की सहायता देने का ऐलान किया है। श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने एसएलसी के इस मदद के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है, “सरकार को ढाई करोड़ श्रीलंकाई रुपये के रूप में अपनी मदद देने के लिए धन्यवाद एसएलसी। कोविड-19 की लड़ाई में आप सबका समर्थन सराहनीय है। सरकार की मदद करने के लिए हम प्रत्येक खिलाड़ी का भी शुक्रिया अदा करते हैं।”

अश्विन ने कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने का अपनाया नायाब तरीका, ट्विटर पर बदला नाम

श्रीलंका में सभी क्रिकेट टूर्नामेंट किए गए रद्द

आपको बता दें कि एसएलसी ने अगले आदेश तक अपने सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए हैं और इस मुश्किल समय में अपने खिलाड़ियों से घर में रहने तथा सरकार के आदेशों का पालन करने को कहा है। हमारे सीनियर खिलाड़ी भी फैन्स को सुरक्षित रहने के लिए उन्हें संदेश दे रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here