Step Mother Kareena Kapoor Called Sara Boring – सौतेली मां करीना कपूर ने सारा को बताया बोरिंग, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

0
55


नई दिल्ली: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में सारा और करीना (Kareena Kapoor Khan) की बॉन्डिंग देखने को मिली। करीना कपूर के रेडियो शो में सारा ने शिरकत की, जहां बेबो ने उनसे कई सवाल किए। सारा ने इस शो में अपने बढ़े वजन से लेकर तैमूर के बारे में भी बात की। इस दौरान सारा की किसी बात पर करीना ने उन्हें बोरिंग कह दिया।

ये तो सभी जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वजन काफी बढ़ा हुआ था। लेकिन सारा की कड़ी मेहनत की वजह से आज वो फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। शो में करीना (Kareena Kapoor Khan) सारा से कहती हैं कि मैंने तुम्हारा वो वीडियो देखा था जो तुमने शेयर किया था। सारा कहती हैं हां वो फ्लाइट वाला। इसपर करीना कहती हैं कि मैं मिस करती हूं तुम्हें वैसे। सारा चौंकते हुए पूछती हैं लेकिन क्यों। जिसपर करीना कहती हैं कि क्योंकि तुम अब पिज्जा नहीं खाती हो और बोरिंग हो गई हो। जिसके बाद सारा कहती हैं कि लेकिन मैं अब पिज्जा खरीदने के लिए पैसे कमा सकती हूं।

आपको बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में दिखाए देंगे। दोनों की ये फिल्म वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। बात करें सारा की बाकी फिल्मों की तो सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली नं 1’ का रीमेक कर रही हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here