Steve Smith Captaincy Ban Removed After 2 Years – स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर लगा बैन हटा, बहुत जल्द संभाल सकते हैं टीम की कमान

0
6


Highlight

– स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर दो साल का प्रतिबंध लगा था

– बॉल टैंपरिंग विवाद में फंसे थे स्टीव स्मिथ

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ बहुत जल्द मैदान पर कप्तान के रूप में नजर आ सकते हैं। दरअसल, रविवार को स्टीव स्मिथ पर लगा कप्तानी का बैन भी हट गया। अब बहुत जल्द स्मिथ को मैदान पर अंतरराष्ट्रीय टीम की कप्तानी करते हुए देखा जा सकता है।

विराट कोहली मदद देने में अभी तक क्यों हैं पीछे? सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं फैंस

2018 में स्मिथ पर लगा था बैन

आपको बता दें कि साल 2018 में स्टीव स्मिथ की कप्तानी पर दो साल का प्रतिबंध लगा था। बॉल टैंपरिंग विवाद में फंसने के बाद स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया था। 30 साल के स्मिथ 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टेस्ट मैच के दौरान बॉल टैंपरिंग करते हुए पाए गए थे। इसी के बाद उन्हें कप्तानी से और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी बैन कर दिया गया था। आपको बता दें कि स्मिथ के अलावा डेविड वॉर्नर और बेनक्राफ्ट को भी सस्पेंड किया गया था।

गौतम गंभीर ने 1 करोड़ रुपए दिए केंद्र सरकार को, 50 लाख पहले ही दे चुके थे केजरीवाल को

टिम पेन की जा सकती है कप्तानी

जाहिर सी बात है कि अगर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाता है तो टेस्ट टीम के मौजूदा कप्तान टिम पेन से कप्तानी ली जा सकती है। टिम पेन की जगह ही स्मिथ को कप्तान बनाया जा सकता है।

स्मिथ का है दुर्भाग्य

वैसे ये भी स्टीव स्मिथ का दुर्भाग्य है कि उनकी कप्तानी पर लगा बैन उस वक्त हटा है, जब पूरी दुनिया में क्रिकेट पूरी तरह से बंद है। दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट टूर्नामेंट पूरी तरह से स्थगित हैं।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here