Stone Pelting On Kanhaiya Kumar Convoy In Supaul Police Investigation – बिहार : कन्हैया के काफिले पर अब सुपौल में पथराव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0
21


इस घटना में कन्हैया को कहीं कोई चोट नहीं आई है। जबकि सूत्रों का कहना है कि एक-दो लोगों को हल्की चोट लगी है।

 

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर बुधवार को बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव (Stone pelting on kanhaiya kumar convoy in supaul ) कर दिया, जिससे उनके काफिले में शामिल दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना में हालांकि कन्हैया को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

सदर थाना के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि जिले के किशनपुर प्रखंड के सिसौनी नेमनमा में सभाकर कन्हैया अपने काफिले के साथ सहरसा के लिए निकले थे।

ये भी पढ़ें: पुंछ में पाकिस्तान की ओर से सीज फायर का उल्लंघन, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इसी दौरान मल्लिक चौक पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना में एक-दो वाहनों के शीशे टूट गए हैं। इस घटना में कन्हैया को कहीं कोई चोट नहीं आई है। जबकि सूत्रों का कहना है कि एक-दो लोगों को हल्की चोट लगी है।

कन्हैया को सुरक्षा मिले-भाकपा

बाद में कड़ी सुरक्षा के बीच सभी वाहनों को सुरक्षित निकाला गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को लेकर किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। इससे पहले, शनिवार को भी कन्हैया के सीवान से छपरा जाने के क्रम में कोपा बाजार में असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर पथराव किया था।

एनआरसी और सीएए के खिलाफ ‘जन-गण-मन यात्रा’ चला रहा

कन्हैया इन दिनों बिहार में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर हैं। एक महीने तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान वे बिहार के लगभग सभी प्रमुख शहरों में पहुंचेंगे और करीब 50 सभाएं करेंगे। कन्हैया ने इस यात्रा की शुरुआत 30 जनवरी को बेतिया से की है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here