Swara Bhasker Reaction On Aap Win In Delhi – स्वरा भास्कर का AAP की जीत पर आया रिएक्शन, बोलीं- दिल्ली मेरी जान…

0
30


नई दिल्ली। स्वरा भास्कर ( Swara Bhasker ) बॉलीवुड ( Bollywood ) इंडस्ट्री की सबसे मुखर अभिनेत्रियों में से एक है। इसलिए आए दिन स्वरा को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जाता रहता हैं। लेकिन इसके बावजूद भी स्वरा अपनी बात कहने से जरा सी भी नहीं हिचकती है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Election Results 2020 ) में आम आदमी पार्टी ( AAP ) की जोरदार जीत पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है। स्वरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दिल्ली में आप शानदार प्रदर्शन करते हुए 60 से ज्यादा सीटों को जीतने की दिशा में कदम बढ़ा रही है।

Delhi Election Results 2020: बीजेपी के किलों में लगी रही है सेंध, दो साल में गंवाए सात राज्य

स्वरा भास्कर ( Swara Bhasker ) ने दिल्ली के इन नतीजों पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि उन्हें फिर से दिल्ली से प्यार होने लगा है। स्वरा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Election Results 2020 ) नतीजों को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः ‘दिल्ली मेरी जान! फिर से प्यार हो गया तुम से।

इस तरह स्वरा ने दिल्ली के नतीजों पर खुशी जाहिर करते हुए जनता का आभार जताया है। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं, फिर वह चाहे जेएनयू ( JNU ) का मसला हो या फिर एनआरसी ( NRC ) जैसे कानून का।

साल 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ( AAP ) ने 67 सीटें जीती थीं,वहीं बीजेपी के खाते में सिर्फ 3 सीटें ही आ सकी थीं। जबकि पिछली बार भी कांग्रेस ( Congress ) का खाता नहीं खुला था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है। दिल्ली विधानसभा में 70 सीटों के लिए चुनाव हुआ था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here