Takht Teaser Watch Online – Takht Teaser: ‘मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था, अगर ये….’

0
29


मुंबई। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की अपकमिंग मल्टीस्टारर मूवी ‘तख्त’ का पहला टीजर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही ‘तख्त’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस मूवी का डायरेक्शन खुद करण करेंगे जबकि प्रोडक्शन यश जौहर, अपूर्वा मेहता और करण करेंगे।

Takht Teaser: 'मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था, अगर ये....'

शनिवार को करण जौहर ने ‘तख्त’ का पहला टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस मूवी में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार्स नजर आएंगे। तख्त मूवी को 24 दिसंबर 2021 को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।

‘तख्त’ के 30 सेकंड के पहले टीजर में सिंहासन/तख्त दिखाया गया है। इसके साथ वॉयस ओवर चल रहा है जिसमें रणवीर सिंह और अनिल कपूर को सुना जा सकता है, ‘मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था, अगर ये रास्ता मोहब्बत से होकर जाता, तो शायद हिन्दुस्तान का इतिहास कुछ और होता।’

Takht Teaser: 'मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था, अगर ये....'

इससे पहले करण ने ट्वीट पर जानकारी दी थी, ‘तख्त प्यार के लिए हुए युद्ध की कहानी है।’ यह मुगलों की कहानी होगी जो भारत के इतिहास से ताल्लुक रखती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी औरंगजेब के समय की होगी। खबरों के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जो कि राजस्थान और गुजरात की अलग-अलग लोकेशंस पर शूट की जाएगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here