tapsi pannu voting news

0
45


बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को विधानसभा चुनाव के तहत जैसे ही वोट डालकर अपनी फोटो सोशयल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उनकी नागरिकता को लेकर सवाल खड़े होने लगे। यूजर ने कहा कि अगर वे अब मुबंई रहती है तो अपना वोट भी वहां ट्रांसफर करवाएं। वे दिल्ली वालों के लिए क्यों फैंसला ले रही हैं। इस पर करारा जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि मैं जितना मुबंई रहती हूं उतना ही दिल्ली भी रहती हूं, मैं दिल्लीवाली हूं। तापसी पन्नू ने अपने माता-पिता और बहन के साथ नई दिल्ली में वोट डाला। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हुई है। जिसका परिणाम 11 फरवरी को आएगा।

बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू ने 8 फरवरी को अपने पूरे परिवार के साथ मतदान केंद्र जाकर वोट डाला। इसके बाद उन्होंने परिवार के साथ अपनी फोटो सोशयल मीडिया पर शेयर की। फोटो शेयर होते ही सोशयल मीडिया यूजर ने सवाल खड़े करना शुरू कर दिए। यूजर ने कहा कि तापसी मुंबई में रहने के बाद भी दिल्ली में वोट क्यों डाल रही हैं। उन्होंने लिखा है कि ‘मुंबई में रहने वाले लोग हमारे लिए क्यों फैसला ले रहे हैं? तापसी को मुंबई में शिफ्ट हुए काफी समय हो गया है। उन्हें अब अपना वोट भी वहां शिफ्ट करा लेना चाहिए। इस पर तापसी ने लिखा कि वो उतना ही दिल्ली में रहती हैं, जितना की मुंबई में।

तापसी ने कहा कि ‘मैं दिल्ली से टैक्स भरती हूं और मैं उन सभी लोगों से ज्यादा दिल्लीवाली हूं, जो यहां सिर्फ रह रहे हैं और कुछ भी योगदान नहीं दे रहे हैं। प्लीज मेरी नागरिकता पर सवाल न उठाएं। अपने बारे में चिंता करें और अपने योगदान के बारे में परेशान हों। तापसी ने लिखा, ‘आप किसी लड़की को दिल्ली से निकाल सकते हैं, लेकिन किसी लड़की के अंदर से दिल्ली को नहीं निकाल सकते। और तुम मुझे ये बताने वाले कोई नहीं होते कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। मुझे लगता है कि यह जवाब ये बताने के लिए काफी होगा कि मैं कितनी दिल्लीवाली हूं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here