Tapu Propose To Sonu In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah – पहली बार किया रोमांटिक सीन: सोनू से दिल की बात करते समय घबरा गया था टप्पू, जानें कैसे बनी बात

0
4


मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इन दिनों प्यार का मौसम छाया हुआ है। बचपन की मोहब्बत को आज पुरे गोकुलधाम सोसायटी वालो के सामने बोलने का मौका आ गया है, तभी तो सोनू से अपने दिल की बात बोलने के लिए टप्पू सभी पैंतरे अपना रहा है और कर रहा है लव का स्टंट।

पहली बार किया रोमांटिक सीन: सोनू से दिल की बात करते समय घबरा गया था टप्पू, जानें कैसे बनी बात

दरअसल, हम बात कर रहे है टप्पू की जो शो में वैलेंटाइन डे के मौके पर सोनू को अपने दिल की बात बोलने वाला है। मगर कहते है ना कि दिल की बात बोलना इतना आसान नहीं होता तभी तो प्यार का इजहार करते समय कुछ पल के लिए टप्पू घबरा सा गया। क्योंकि टप्पू, सोनू से हाँ सुनने के लिए कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहता है। शूट के लिए क्लब हाउस को पूरी तरह से सजाया गया था और टप्पू की एंट्री स्टेज पर एकदम फ़िल्मी अंदाज़ में ऊपर से होने वाली थी, जिसे करते समय कुछ पल के लिए टप्पू यानि राज अनादकत घबरा से गए।

पहली बार किया रोमांटिक सीन: सोनू से दिल की बात करते समय घबरा गया था टप्पू, जानें कैसे बनी बात

इस पर टप्पू यानि राज अनादकत का कहना था कि ‘इस दृश्य को पूरा रोमांटिक फिल्मी स्टाइल से बनाया गया है जिसे देखकर दर्शक बहुत खुश हो जायेंगे। इस शूटिंग में एक स्टंट के दौरान मैं थोड़ी देर के लिए नर्वस हो गया था। दरअसल मुझे स्टेज पर ऊपर से उतरना था जिसकी मैंने कई बार प्रैक्टिस भी की थी मगर फाइनल शूट के समय कुछ पल के लिए मैं घबरा सा गया था। फिर मैंने एक लम्बी सांस ली और शूट अच्छे से हो गया। मेरे ख्याल से अच्छा कलाकार वही होता है जो अपना किरदार अच्छे से निभा सके।

जब शूटिंग के दौरान मुझे सोनू से अपने दिल की बात करनी थी तभी भी थोड़ी देर के लिए नर्वस हो गया था, क्योंकि मैंने इस शो पर इससे पहले कभी ऐसा रोमांटिक दृश्य नहीं किया था। यह शूटिंग भी अच्छी तरह से हो गयी। यह शो हमेशा दर्शकों को कुछ न कुछ नया ही दिखाने का प्रयास करता है जिससे दर्शकों में शो को लेकर ताज़गी बनी रहती है। समय के साथ साथ मेरे किरदार में भी बदलाव दिखाया जा रहा है, जब टप्पू स्कूल जाता था तो अन्य बच्चों के साथ शरारत करता था और अब कॉलेज जाता है तो प्यार और कॉलेज की मस्ती।’


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here