Team India Celebrated Mayank’s Birthday Players Cheered A Lot – टीम इंडिया ने मनाया मयंक का जन्मदिन, भारतीय खिलाड़ियों ने की खूब चुहलबाजी

0
106


Mayank Agarwal काफी कम समय में टीम इंडिया के नियमित ओपनर बन गए हैं। वह आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं।

हैमिलटन : भारतीय क्रिकेटर टीम (Indian Cricketer Team) के नियमित सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का रविवार को 29वां जन्मदिन मना रहे है। इस दिन उन्होंने भारत की तरफ से अभ्यास मैच के दौरान शानदार 81 रन बनाए और उसके बाद दूसरे बल्लेबाजों को मौका देने के लिए रिटायर्ड हर्ड होकर पैवेलियन लौट आए। अभ्यास मैच के बाद टीम इंडिया ने शानदार मयंक का शानदार तरीके से जन्मदिन मनाया। युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ ने इस मौके पर मयंक को छेड़ने का एक भी मौका नहीं गंवाया। बीसीसीआई अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीर जारी की है। इसमें युवा खिलाड़ियों की चुहल साफ दिख रही है।

केक से मयंक को लपेट दिया

इस तस्वीरों में ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और दो और कोचिंग स्टाफ दिख रहे हैं। फोटो में मयंक अग्रवाल का पूरा चेहरा केक से ढंका हुआ है और साफ दिख रहा है पंत और शॉ उन पर पानी डाल रहे हैं।

 

मयंक ने कहा- टेस्ट में भी जारी रखेंगे अपना प्रदर्शन

अभ्यास मैच के बाद मयंक ने कहा कि तीन दिनों का अभ्यास मैच खेलने से उन्हें काफी फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि वह टेस्ट सीरीज में भी अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से उनकी बात हुई है। वह उनके कमजोर पक्षों पर काम कर रहे हैं। मयंक ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि कोच ने जिन चीजों पर उनके साथ मेहनत की, वह सब उनके काम आ रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here