‘The Burning Train’ Remake Announced By Jackky Bhagnani – धर्मेंद्र-जीतेंद्र की इस मल्टीस्टार मूवी का बनेगा रीमेक, 40 साल फिर दर्शकों को मिलेगा नया मैजिक

0
6


बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से रीमेक ओर रीमिक्स का चलन चल रहा है। अब साल 1980 में आई फिल्म ‘The Burning Train’ का रीमेक बनने जा रहा है। Jackky Bhagnani और Juno Chopra इस फिल्म के प्रोडक्शन के लिए हाथ मिला रहे हैं। बतौर निर्माता दोनों ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी। एक इंटरव्यू में जैकी ने कहा कि ये एक बॉलीवुड क्लासिक है और मैं अपने दोस्त जूनो के साथ 40 साल पहले रवि चोपड़ा की बनाई इस जादुई फिल्म को रीक्रिएट करने के लिए एक्साइटेड हूं। उन्होंने आगे कहा कि कि वे इस फिल्म को उसी मैजिकल अंदाज में दर्शकों के सामने लाने के लिए अपना बेस्ट ट्राय करेंगे।

The Burning Train

जुलाई में शुरू होगी शूटिंग
फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई के बाद ही शुरू होगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। जैकी ने कहा कि हम जल्द ही कास्ट फाइनल कर लेंगे। नया प्लॉट भी ट्रेन में होगा और कहानी का ट्विस्ट भी बदला जाएगा। फिल्म की कहानी सुपर एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन की है जो दिल्ली से मुंबई जा रही है। सफर के दौरान इसमें अचानक आग लग जाती है और इसके बाद शुरू होती है। इस ट्रेन और इसके यात्रियों को बचाए जाने की एक कमाल की कवायद।

The Burning Train

डायरेक्टर की तलाश
जैकी ने बताया कि उन्होंने अपने पिता रवि चोपड़ा के साथ इस फिल्म को देखा था। उन्होंने कहा कि उनके पिता वीएफएक्स के लिए लॉस एंजेलिस गए थे। उस वक्त यह बहुत ज्यादा आगे की चीज थी। उन्होंने कहा कि वह उनकी दूरदर्शिता से हैरान हो गए थे। अब वह इस मूवी का अपना खुद का वर्जन बनाने को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं इस फ‍िल्‍म के ल‍िए डायरेक्‍टर की भी तलाश जारी है।

The Burning Train

क्लासिक फिल्मों का बनाया रीमेक
जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी ने इससे पहले ‘इत्तेफाक’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी क्लासिक फिल्मों का रीमेक भी बनाया है। जहां ‘इत्तेफाक’ फ्लॉप रही, वहीं ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस हिट थी।

कई सुपरस्टार्स आए थे नजर
रवि चोपड़ा के निर्देशन में बनी ‘द बर्निंग ट्रेन’ में उस जमाने के कई सुपरस्टार्स साथ दिखाई दिये थे। इसमें विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जीतेंद्र, परवीन बॉबी, विनोद मेहरा, डैनी और नीतू कपूर ने अहम किरदार निभाए थे। फिल्म उस दौर की बड़ी हिट रही थी और यह उस वक्त की बिग बजट फिल्मों में शामिल थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here