The Girl Returned To See Zaheer’s Match In Road Safety Series – रोड सेफ्टी सीरीज में जहीर का मैच देखने फिर पहुंची वह लड़की, जिसने 15 साल पहले कैमरे पर किया था प्रपोज

0
4


Road Safety Series के दौरान इंडिया लीजेंड्स का मैच देखने आई एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है। इसे वही लड़की बताया जा रहा है।

मुंबई : क्रिकेट के प्रशंसकों को याद होगा कि 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ एक लाइव मैच के दौरान जहीर खान (Zaheer Khan) को एक लड़की ने प्रपोज किया था। अब जब 15 साल बाद जहीर खान मुंबई में रोड सेफ्टी सीरीज (Road Safety Series) में जब जहीर खान इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेलने उतरे तो वह महिला एक बार फिर नजर आई।

 

कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए शिखर की बेटी ने कटवाए अपने बाल, धवन दंपती ने कहा- गर्व है

तस्वीर हो रही है वायरल

जहीर खान की वह प्रशंसक तब एक बार फिर चर्चा में आ गई, जब जहीर खान रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के लिए इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे थे। इंडिया लीजेंड्स के मैच के दौरान की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला अपने हाथ में एक पोस्टर लिए इंडिया लीजेंड्स की टीम को चीयरअप करती नजर आ रही है। इस पोस्टर पर लिखा है। ड्राइवर्स एंड क्रिकेटर्स यूज हेल्मेट। सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि यह उसी महिला की तस्वीर है, जिसने 15 साल पहले जहीर खान को प्रपोज किया था।

zahir_khan.jpg

विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का शिखा पांडेय को मिला इनाम, भारतीय वायुसेना ने किया सम्मानित

2005 में लाइव टीवी कैमरे के सामने घटी थी यह घटना

2005 में पाकिस्तान के खिलाफ टीवीएस सीरीज का एक मैच बेंगलूरु में खेला जा रहा था। इसी दौरान एक लड़की अपने हाथ में एक पोस्टर लिए हुई थी। उसने इस पोस्टर आई लव यू जहीर लिख रखा था। इस समय टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी। मैदान पर राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग मौजूद थे और पैवेलियन में युवराज सिंह के साथ जहीर खान बैठे थे। इसी दौरान कैमरा जब इस लड़की की तरफ गया तो उसने जहीर की तरफ फ्लाइंग किस भी उछाल दिया। इस पर जहीर खान शरमा गए थे। टीम इंडिया के अन्य सदस्यों के उकसाने पर मुस्कुरा कर फ्लाइंग किस का जवाब भी दिया था।







Show More










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here