These Actresses Did Shoot After Pregnancy – श्रीदेवी से लेकर जूही तक ने प्रेग्नेंसी के बाद भी नही छोड़ी फिल्मों की शूटिंग, इस अभिनेत्री किया था दमदार डांस

0
8


नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के वो अभिनेत्रियां जिन्होनें अपने किरदार से देश विदेश में लोहा मनवाया है। इन्होनें अपने घर की जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपने काम को भी बड़ी ही ईमानदारी के साथ करते हुए बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई। इनके बॉलीवुड से दूर हो जाने के बाद भी इनकी कमी को कोई पूरा नही कर पाया है। ये वो अभिनत्रियां रही हैं जिन्होने काम से कभी समझौता नहीं किया चाहे परिस्थिति कैसी भी रही हो। फिर चाहे शादी का मामला हो, या फिर शादी के बाद होने वाली प्रेग्नेंसी का दौर। ये अभिनेत्रियों नें उस दौरान भी काम करते हुए बच्चे को जन्म दिया है आज हम आपको उन अभिनेत्रियां के बारे में बता रहे है। जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी फिल्मों की शूटिंग को नही रोका। बल्कि अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है। जानिएं उन अभिनेत्रियों के बारे में

juh4.jpg

जूही चावला (Juhi Chawla)

इन अभिनेत्रियों में जूही चावला(Juhi Chawla) का नाम पहले आता है। जूही नें प्रेग्नेंसी के बाद भी फिल्मों में काम किया है। बताया जाता है कि जब जूही पहली बार प्रेग्नेंट थीं तो उन्हें अमेरिका से स्टेज शो का ऑफर आया था जिसे जूही ने बड़े ही सम्मान के साथ स्वीकार लिया। और इसके अलावा वो गर्भवती होने के बाद फिल्मों में काम करती रहीं।

madhuri_dixit33.jpg

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की नटखट अदाए तो फिल्मों में जान भर देती थी। लोग उनकी फिल्मे देखने के इतने दीवाने थे कि एक बार देखने से उनका मन ही नही भरता था। उन्होनें की बड़ी हिट फिल्मे दी। लेकिन उनके जीवन की सबसे यादगार फिल्म थी।’देवदास’। क्योकि फिल्म ‘देवदास’ के दौरान माधुरी प्रग्नेंट थीं और उन्होंने फिल्म में सॉन्ग ‘मार डाला’ में बेहतरीन डांस किया था।

jaya_bachchan22.jpg

जया बच्चन (Jaya Bachchan)

इस लिस्ट में 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन का नाम भी शामिल है। बता दें कि फिल्म ‘शोले’ से पहले जया और अमिताभ ने शादी की थे और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान जया प्रग्नेंट थीं और फिल्म के बाद उन्होंने बेटी श्वेता को जन्म दिया था।

sridevi11.jpg

श्रीदेवी

बॉलीवुड की सबसे बेहतदीन अदाकारा में से एक रही श्रीदेवी

के कोई भूल नही सकता है। उनके हर लम्हें लोगों के दिलों में उनकी याद ताजा कर जाते है।यह वो अभिनेत्री थी जिसनें जीते जी भी अपनी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। इसी तरह से जब साल 1997 में आई फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग कर रही थी तब यह एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं। उस वक्त वो अपनी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर को जन्म देने वाली थीं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ही थे। दोनों की शादी साल 1996 में हुई थी और साल 1997 में जान्हवी का जन्म हुआ था।

jaya_bachchan22.jpg


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here