These Players Of Rajasthan Royals Still Hope To Start IPL – राजस्थान रॉयल्स के इन खिलाड़ियों को अब भी है आईपीएल शुरू होने की उम्मीद, तारीख भी बताई

0
7


CoronaVirus के खतरे के कारण दुनियाभर की खेल प्रतियोगिताएं रद्द हो गई हैं लेकिन Ben Stokes और Jos Butler को उम्मीद है कि आईपीएल होगा।

लंदन : कोरोना वायरस (CoronaVirus) के खतरे के कारण दुनियाभर की खेल प्रतियोगिताएं रद्द हो गई हैं और आगामी प्रतियोगिताएं भी धड़ाधड़ रद्द हो रही है, लेकिन फिर भी दो इंग्लिश खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और जोस बटलर (Jos Butler) को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां संस्करण खेला जाएगा और वे इसको लेकर तैयारी में भी जुटे हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कोविड-19 महामारी के बढ़ते खतरे को लेकर 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है।

सैल्यूट : कोरोना के खौफ के बावजूद घर में नहीं है यह क्रिकेटर, लोगों के बीच जाकर मदद कर रहा है

दोनों खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं

बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी राजस्थान रायल्स की ओर से खेलते हैं और अपनी टीम के स्टार खिलाड़ी हैं स्टोक्स न कहा कि इस समय उनका अगला प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट आईपीएल है। उन्होंने कहा कि यह अभी रद्द नहीं हुआ है और उन्हें उम्मीद है कि 20 अप्रैल से यह टूर्नामेंट शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका दौरा रद्द कर दिया है। उसने घोषणा कर दी है कि काउंटी सत्र भी मई के आखिर से पहले शुरू नहीं होगा। ऐसे में एक आईपीएल ही है, जो कभी भी शुरू हो सकता है। इसके लिए उन्हें अपने फिटनेस पर काम करते रहना होगा। इसके आगे उन्होंने कहा कि न सिर्फ शारीरिक तौर पर, बल्कि मानसिक तौर पर भी खुद को पूरी तरह से तैयार रखना होगा। उन्होंने कहा कि तीन हफ्ते का ब्रेक लेकर वह यह कल्पना भी नहीं कर सकते कि 20 अप्रैल से खेलने के लिए फिट हो जाएंगे। इसलिए अपनी तैयारी उन्होंने जारी रखी है।

बटलर बोले, छोटा मगर होगा आईपीएल

वहीं इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि कोविड-19 के कारण आईपीएल बड़ा नहीं हो सकता, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि छोटा ही सही मगर यह टूर्नामेंट होगा। जोस बटलर ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि आईपीएल को लेकर उनके पास अभी कोई समाचार नहीं है। शुरुआत में इसे स्थगित किया गया था। हालात जल्दी बदलने वाले नहीं हैं। उन्हें नहीं लगता कि पूरा आईपीएल हो सकेगा, क्योंकि विश्व क्रिकेट का यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। उन्हें यह उम्मीद है कि छोटे रूप में ही सही, मगर इसका आयोजन हो सकेगा।

अरे यह क्या! मैक्सवेल ने खुद किया खुलासा, विश्व कप के दौरान कर रहे थे हाथ टूटने की प्रार्थना

बटलर आइसोलेशन में अश्विन के साथ रहना करेंगे पसंद

बटलर से जब यह पूछा गया कि आइसोलेशन में वह किसके साथ रहना पसंद करेंगे तो उन्होंने बिना सोचे तुरंत जवाब- रविचंद्रन अश्विन को। उन्होंने कहा कि अश्विन को उन्हें मांकड़िंग आउट किए एक साल हो गए हैं। इसके बावजूद इसे लेकर अब तक ट्वीट होते रहते हैं। इनमें कहा जाता है कि सुरक्षित रहो, बाहर मत निकलो और वही तस्वीर डाली जाती है। बता दें कि अश्विन ने बुधवार को आईपीएल 2019 के मांकड़िंग प्रकरण की एक तस्वीर डाल कर लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए घर में रहने की नसीहत दी थी, जो वायरल हो चुका है।









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here