Tiger Shroff’s Big Shock Due To Disha Patni Malang Movie Bold Seen – दिशा पाटनी की इस हरकत से टाइगर श्रॉफ के लगा बड़ा झटका, दिए इंटीमेट सीन

0
21


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस यूं तो अपने अभिनय के अलावा हॉट अदाओं से सबको अपना दिवाना बना लेती है। उनकी ज्यादातर हॉट तस्वीरे ही सोशल मीडिया पर धूम मचा देती है। बैसे दिशा पाटनी(Disha Patni ) अपने रिश्तो को लेकर भी चर्चे पर बनी रहती है। हलाकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी(Disha Patni ) ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है लेकिन तस्वीरें से बयां होता है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट करते हैं।

कहा ये भी जाता है कि दिशा पाटनी ने अपने रिश्ते को लेकर सख्त रूल्स भी बनाए हैं जिसे टाइगर श्रॉफ को फॉलो करने पड़ते है। क्योकि दिशा को टाइगर के साथ किसी लड़की का करीब आना पसंद नहीं है। भले ही वो ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन। दिशा ने अपने सख्त नियम में यह भी कहा है कि टाइगर किसी लड़की के साथ इंटीमेट सीक्वेंस नहीं करेंगे और न ही किसिंग सीन।

टाइगर ने तो इस नियम का पूरा पालन किया। वो किसी फिल्म में इंटीमेट सीन करते नजर नहीं आए हैं लेकिन दिशा ने अपने ही बनाए रूल्स तोड़ दिए हैं। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में वह साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि वो किस तरह से आदित्य रॉय कपूर को स्मूच करती नजर आ रही हैं। देखना होगा कि इसका दोनों के रिश्ते पर क्या फर्क पड़ता है।

दिशा पाटनी ने वैलेंटाइंस डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो यह खास दिन टाइगर श्रॉफ के साथ नही बल्कि फिल्म मलंग की अपनी टीम के साथ मनाती नजर आ रही हैं। दिशा के साथ मलंग के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुनाल खेमू और अमृता खान नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में दिशा ने लिखा, वैलेंटाइन डे- मेरे सबसे पसंदीदा लोगों के साथ ।

अब दिशा की इस तस्वीर को देखकर टाइगर को कितना बड़ा झटका लगा होगा आप अंदाज ही लगा सकते है। क्योकि दिशा ने सभी के अरमानों पर पानी फेर दिया और मलंग टीम के साथ वैलेंटाइन डे निकल गईं। बहरहाल जो भी हो दिशा की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here